संजय राउत ने राज्यपाल कोश्यारी पर साधा निशाना, बोले- भाजपा की खातिरदारी में लगे हैं

sanjay raut
अनुराग गुप्ता । Mar 25, 2021 12:27PM
महाराष्ट्र के मौजूदा हालातों के बीच में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलना चाहते थे लेकिन राज्यपाल मुंबई में नहीं है।
मुंबई। महाराष्ट्र के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह द्वारा गृह मंत्री अनिल देशमुख पर लगाए गए आरोपों के बाद से प्रदेश की सियासत में भूचाल आ गया है। इसी बीच शिवसेना के राष्ट्रीय प्रवक्ता और सांसद संजय राउत ने राज्यपाल पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी बहुत व्यस्त हैं क्योंकि वह भाजपा नेताओं की खातिरदारी में लगे हुए हैं।

आपको बता दें कि महाराष्ट्र के मौजूदा हालातों के बीच में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलना चाहते थे लेकिन राज्यपाल मुंबई में नहीं है। जिसकी वजह से मुलाकात नहीं हो पाई और संजय राउत भड़क गए। 

इसे भी पढ़ें: रश्मि शुक्ला ने अनुमति के बिना फोन टैप किए, आव्हाड बोले- मंत्रिमंडल की बैठक में प्रकट की गई नाराजगी 

पूरे मामले की हो जांच

गृह मंत्री अनिल देशमुख ने अपने ऊपर भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच की मांग की। उन्होंने इसके लिए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को एक चिट्ठी लिखी। देशमुख ने ट्वीट कर जानकारी कि, ‘‘मैंने माननीय मुख्यमंत्री से मेरे खिलाफ परमबीर सिंह के आरोपों की जांच कराने का आदेश देने की मांग की है ताकि स्थिति साफ हो। अगर माननीय मुख्यमंत्री जांच का आदेश देते हैं तो मैं इसका स्वागत करूंगा। सत्यमेव जयते।’’

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़