केजरीवाल का सनसनीखेज दावा, पंजाब चुनाव से पहले ED दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को कर सकती है गिरफ्तार

केजरीवाल का सनसनीखेज दावा, पंजाब चुनाव से पहले ED दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को कर सकती है गिरफ्तार

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा कि हमें अपने सूत्रों से पता चला है कि पंजाब चुनाव के पहले आने वाले कुछ दिनों में ईडी सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार करने वाली है। उनके ऊपर पहले भी केंद्र सरकार ने दो बार रेड करवाई थी लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला।

पंजाब चुनाव से पहले सर्दी के मौसम में दिल्ली का सियासी पारा अचानक आसमान पर पहुंच गया है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सनसनीखेज दावा किया है। उन्होंने कहा है कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कर सकती है। केजरीवाल ने सूत्रों का हवाला देते हुए कहा है कि पंजाब चुनाव से पहले ईडी की छापेमारी हो सकती है और सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कर सकती है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और कार्यकर्ता इन एजेंसियों से नहीं डरते क्योंकि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है।

बीजेपी कही चुनाव हार रही होती है एजेंसी छोड़ देती है

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा कि हमें अपने सूत्रों से पता चला है कि पंजाब चुनाव के पहले आने वाले कुछ दिनों में ईडी सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार करने वाली है। उनके ऊपर पहले भी केंद्र सरकार ने दो बार रेड करवाई थी लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला। जब बीजेपी कही चुनाव हार रही होती है तो वो एजेंसी को छोड़ देती है।

इसे भी पढ़ें: केजरीवाल के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे चरणजीत सिंह चन्नी

हम चन्नी जी की तरह रोएंगे नहीं

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हम चन्नी जी( पंजाब के मुख्यमंत्री) की तरह रोएंगे नहीं, वो बुरी तरह से बौखलाएं हुए हैं क्योंकि उन्होंने गलत काम किया हुआ है। ईडी ने मोटे-मोटे नोट पकड़े हैं। हमें किसी तरह का डर नहीं है क्योंकि हमने कभी भी कोई गलत काम नहीं किया है।

हम मुस्कुराकर स्वागत करेंगे

 केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी अपनी सभी एजेंसियों को 'आप' नेताओं के पीछे लगा सकती है। इनमें न केवल सत्येंद्र जैन, बल्कि खुद मुझे, मनीष सिसोदिया, भगवंत मान के घर भी भेज सकते हैं। हम उनका मुस्कुराकर स्वागत करेंगे। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि पहले उनके आवास, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर और सत्येंद्र जैन के आवास पर रेड और 'आप' के 21 विधायकों को भी गिरफ्तार किया गया था, लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला। पंजाब में 20 फरवरी को मतदान होना है।  





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।