पानी की गुणवत्ता को लेकर चल रहे विवाद के बीच पासवान ने केजरीवाल को लिखा खत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 27, 2019   08:20
पानी की गुणवत्ता को लेकर चल रहे विवाद के बीच पासवान ने केजरीवाल को लिखा खत

केंद्रीय उपभोक्ता मामलों के मंत्री रामविलास पासवान ने कहा कि जल के नमूने की जांच एनएबीएल से मान्यताप्राप्त प्रयोगशाला में होनी चाहिए।

नयी दिल्ली। केंद्रीय उपभोक्ता मामलों के मंत्री रामविलास पासवान ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक पत्र लिखकर भारतीय मानक ब्यूरो (बीआईएस) और दिल्ली जल बोर्ड के अधिकारियों की एक संयुक्त समिति गठित करने को कहा है ताकि राष्ट्रीय राजधानी में पाइप से आपूर्ति होने वाले पानी की गुणवत्ता की जांच हो सके।

इसे भी पढ़ें: पानी की गुणवत्ता को लेकर केजरीवाल के दावे सच्चाई से अलग: मनोज तिवारी

पासवान ने एक ट्वीट में कहा कि जल के नमूने की जांच एनएबीएल से मान्यताप्राप्त प्रयोगशाला में होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि बीआईएस नौ दिसंबर को राज्यों के जल आपूर्ति अधिकारियों के लिए एक कार्यशाला का आयोजन करेगी और दिल्ली के मुख्यमंत्री को अपने अधिकारियों को इस कार्यशाला में भेजना चाहिए।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।