राजीब बनर्जी सहित TMC के कई पूर्व नेताओं ने अमित शाह से की मुलाकात, भाजपा में हुए शामिल

राजीब बनर्जी सहित TMC के कई पूर्व नेताओं ने अमित शाह से की मुलाकात, भाजपा में हुए शामिल

माना जा रहा है कि हावड़ा में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की सभा में यह सभी भाजपा का दामन थामा। घोषाल और डालमिया को हाल ही में तृणमूल कांग्रेस से निष्कासित किया गया है।

तृणमूल कांग्रेस के पूर्व नेता राजीब बनर्जी, बैशाली डालमिया, प्रबीर घोषाल और रथिन चक्रवर्ती केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह से उनके आवास पर आज मुलाकात की. तृणमूल कांग्रेस छोड़ने वाले पश्चिम बंगाल के पूर्व मंत्री राजीब बनर्जी शनिवार को पार्टी के चार अन्य असंतुष्ट नेताओं और एक अभिनेता के साथ दिल्ली के लिए रवाना हुए थे। इन नेताओं के अलावा पश्चिम बंगाल में भाजपा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय और मुकुल रॉय मौजूद रहे। आपको बता दें कि पहले कहा जा रहा था कि ये नेता पश्चिम बंगाल में अमित शाह के दौरे के दौरान भाजपा में शामिल होंगे। लेकिन आज अमित शाह से मुलाकात के बाद यह तो तय हो गया कि यह सभी नेता भाजपा में शामिल होंगे।

माना जा रहा है कि हावड़ा में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की सभा में यह सभी भाजपा का दामन थामा। घोषाल और डालमिया को हाल ही में तृणमूल कांग्रेस से निष्कासित किया गया है। नदिया जिले की राणाघाट पश्चिम विधानसभा से तृणमूल कांग्रेस के पूर्व विधायक पार्थसारथी चट्टोपाध्याय और अभिनेता रुद्रनिल घोष भी उनके साथ हैं। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।