शाह बोले- Wi-Fi ढूंढते हुए बैटरी हुई खत्म, केजरीवाल ने कहा- Wi-Fi के साथ फ्री चार्जिंग का भी है इंतजाम

शाह बोले- Wi-Fi ढूंढते हुए बैटरी हुई खत्म, केजरीवाल ने कहा- Wi-Fi के साथ फ्री चार्जिंग का भी है इंतजाम

अमित शाह ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा था कि ‘’ केजरीवाल जी ने कहा था कि पूरी दिल्ली में फ्री वाई-फाई कर दूंगा। बैटरी खत्म हो गई, मगर वाई-फाई नहीं मिला। जिसका जवाब देते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा कि ‘’सर, हमने फ़्री वाई-फाई के साथ साथ फ़्री बैटरी चार्जिंग का भी इंतज़ाम कर दिया है।

दिल्ली के दंगल में सियासी शह और मात के खेल में कांग्रेस, बीजेपी और सत्ताधारी दल आम आदमी पार्टी पूरी ताकत के साथ जुटी है। दिल्ली के रण में जुबानी जंग भी जारी है। एक तरफ जहां गृह मंत्री और बीजेपी के दिग्गज अमित शाह हैं तो दूसरी तरफ आप के संयोजक और सीएम अरविंद केजरीवाल।

इसे भी पढ़ें: विपक्ष की तुलना पाकिस्तान से करना भारत की अस्मिता के खिलाफ: कांग्रेस

गृह मंत्री ने नागलोई की एक जनसभा में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जनता से किए गए वादे पूरे नहीं करने का आरोप लगाया था। जिस पर पलटवार करते हुए सीएम केजरीवाल ने ट्वीट किया है। दरअसल, जनसभा में अमित शाह ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा था कि ‘’ केजरीवाल जी ने कहा था कि पूरी दिल्ली में फ्री वाई-फाई कर दूंगा। मैं रास्ते में वाई-फाई ढूंढते हुए आया हूं, लेकिन बैटरी खत्म हो गई, मगर वाई-फाई नहीं मिला।

इसे भी पढ़ें: कमलनाथ के स्टार प्रचारक बनने पर बोले अकाली नेता, कॉलर पकड़ कर मंच से उतार देना चाहिए

जिसका जवाब देते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा कि ‘’सर, हमने फ़्री वाई-फाई के साथ साथ फ़्री बैटरी चार्जिंग का भी इंतज़ाम कर दिया है। दिल्ली में 200 यूनिट बिजली फ़्री है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...