अजित पवार ने महाराष्ट्र की पीठ में घोपा खंजर, शरद पवार का इससे कोई लेना-देना नहीं: राउत

अजित पवार ने महाराष्ट्र की पीठ में घोपा खंजर, शरद पवार का इससे कोई लेना-देना नहीं: राउत

शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने कहा कि अजीत पवार ने महाराष्ट्र की पीठ में खंजर घोपा है, इससे शरद पवार का कोई संबंध नहीं है।

मुंबई। महाराष्ट्र में भारतीय राजनीति के सबसे बड़ा उलटफेर के बाद शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने कहा कि अजित पवार ने शरद पवार को धोखा दिया। राउत ने कहा कि कल अजित पवार बैठक में हमसे बात नहीं कर रहे थे। उनकी बॉडी लैंग्वेज ही अलग थी, शरद पवार को भी यह महसूस हो गया था। थोड़ी देर में अजित पवार बाहर चले गए थे और उनका फोन बंद हो गया था। इस घटनाक्रम से शरद पवार का कोई लेना-देना नहीं।

इसे भी पढ़ें: दो गुटों में बंटी NCP! पवार बोले- BJP के साथ सरकार बनाने का फैसला अजीत पवार का है

राउत इतने में नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि अजित पवार ने महाराष्ट्र की पीठ में खंजर घोपा है, इससे शरद पवार का कोई संबंध नहीं है। यह धोखा महाराष्ट्र की जनता और छत्रपति शिवाजी महाराज के साथ हुआ है। इसी बीच राउत ने भाजपा पर भी निशाना साधा और कहा कि सत्ता और धन का दुरुपयोग किया गया। अंधेरे में पाप होता है, चोरी होती, व्यभिचार होता है। जिस तरह से अंधेरे में शपथ दिलाई गई, इससे शिवाजी महाराज के नाम को बदनाम किया गया है।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र में तड़के 5:47 बजे हटाया गया राष्ट्रपति शासन

आपको बता दें कि राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने मुख्यमंत्री के तौर पर देवेंद्र फड़णवीस और उपमुख्यमंत्री के तौर पर अजित पवार को पद एवं गोपनियता की शपथ दिलाई। राज्यपाल ने सुबह एक समारोह में दोनों को शपथ दिलाई जहां केवल आधिकारिक मीडिया ही मौजूद रही।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।