शरजील ने कन्हैया से ज्यादा खतरनाक शब्द बोले हैं, अब खानी होगी जेल की हवा: अमित शाह

शरजील ने कन्हैया से ज्यादा खतरनाक शब्द बोले हैं, अब खानी होगी जेल की हवा: अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि शरजील इमाम का असम को भारत से अलग करने का देश विरोधी वीडियो सभी ने देखा होगा, आज दिल्ली पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया है और जेल की हवा खाने के लिए उसको दिल्ली लाया जा रहा है।

केंद्रीय गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) के छात्र शरजील इमाम पर निशाना साधा है। सेंट्रल जोनल काउंसिल की बैठक में शामिल होने के लिए छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में मौजूद शाह ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जेएनयू में देश विरोधी नारे लगे, मोदी जी ने उनको जेल में डालने का निर्णय किया, लेकिन केजरीवाल ने उनके खिलाफ अभियोग चलाने की अनुमति नहीं दी है। शाह ने कहा कि शरजील इमाम का असम को भारत से अलग करने का देश विरोधी वीडियो सभी ने देखा होगा, आज दिल्ली पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया है और जेल की हवा खाने के लिए उसको दिल्ली लाया जा रहा है।

बता दें कि भड़काऊ भाषण देने वाले जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के छात्र शरजील इमाम को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, दिल्ली पुलिस ने बिहार के जहानाबाद से शरजील को गिरफ्तार किया। दिल्ली पुलिस ने ट्रांजिट रिमांड की मांग रखी है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।