बीजेपी मुख्यालय में मुख्यमंत्री शिवराज ने किया चुनाव प्रबंधन कार्यलय का उद्घाटन, कांग्रेस पर साधा निशाना

बीजेपी मुख्यालय में मुख्यमंत्री शिवराज ने किया चुनाव प्रबंधन कार्यलय का उद्घाटन, कांग्रेस पर साधा निशाना

मुख्यमंत्री ने बीजेपी कार्यालय में बनाए गए चुनाव प्रबंधन कार्यालय का उद्घाटन किया। इस दौरान मंत्री भूपेंद्र सिंह और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी मौजूद थे। मंत्री भूपेंद्र सिंह को चुनाव प्रबंधन की ज़िम्मेदारी दी गई है।

भोपाल। भोपाल के बीजेपी मुख्यालय में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उपचुनाव में चारों सीटे जीतने का दावा किया है। उन्होंने कहा कि चुनाव लड़ना और जीतना हमारा कर्तव्य है और हम चारों सीटें जीतेंगे। सक्षम चुनाव समिति और प्रवक्ता हर बात का जवाब देंगे। हम काम कर रहे हैं इसलिए जीतेंगे। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री ने शनिवार को चुनाव प्रबंधन कार्यालय के उद्घाटन भी किया।

इसे भी पढ़ें:पूर्व मुख्यमंत्री ने शिवराज सरकार पर उठाए कई सवाल, कहा - सिर्फ खाओ और खाने की स्थिति प्रदेश में नजर आती है 

मुख्यमंत्री ने बीजेपी कार्यालय में बनाए गए चुनाव प्रबंधन कार्यालय का उद्घाटन किया। इस दौरान मंत्री भूपेंद्र सिंह और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी मौजूद थे। मंत्री भूपेंद्र सिंह को चुनाव प्रबंधन की ज़िम्मेदारी दी गई है। चारों चुनावी क्षेत्रों का पावर सेंटर यह प्रबंधन कार्यालय होगा।

मुख्यमंत्री ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रत्याशी बीजेपी के कार्यकर्ता पहले बने। बीजेपी देश में लगातार अपना विस्तार कर रही है। जो बीजेपी में आये हैं चुनाव लड़ने लायक हैं बीजेपी उन्हें टिकट देती है।

इसे भी पढ़ें:एक बार फिर फिसली बीजेपी मंत्री विजय शाह की ज़ुबान, कहा - खंडवा में बीजेपी का उम्मीदवार है कमज़ोर

शिवराज सिंह चौहान ने पंजाब और छत्तीसगढ़ के बहाने कांग्रेस नेतृत्व पर एक बार फिर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पंजाब कांग्रेस में नेतृत्व नहीं है, बनी बनाई सरकार की 12 बजा दी। छत्तीसगढ़ में ढाई-ढाई साल कर रहे हैं। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।