वायुसेना के सफल एयर स्ट्राइक पर बोले शिवराज, आतंकवाद को खोद कर गाड़ देंगे

वायुसेना के सफल एयर स्ट्राइक पर बोले शिवराज, आतंकवाद को खोद कर गाड़ देंगे

भारतीय वायुसेना के 12 मिराज 2000 लड़ाकू विमान ने मंगलवार तड़के साढ़े तीन बजे सीमापार कर जैश के बंकरों को तबाह कर दिया।

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं बीजेपी उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने भारतीय वायुसेना के सफल ऑपरेशन पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि आतंकवाद को खोद कर गाड़ देंगे और प्रधानमंत्री ने साफ कह दिया था कि हम किसी को छेड़ेंगे नहीं और जिसने छेड़ा उसको छोड़ेंगे नहीं। भारतीय वायुसेना के जज्बे को सलाम और प्रणाम। इसी के साथ शिवराज सिंह चौहान ने हाऊ द जोश के नारे भी लगाए।

इसे भी पढ़ें: वायुसेना ने लिया पुलवामा का बदला, सीमापार कर आतंकियों के ठिकानों को किया नेस्तानाबूत

चौहान ने आगे भारतीय वायुसेना के जवानों को बधाई दी और कहा कि आप के शौर्य से हम अभिभूत हैं। उल्लेखनीय है कि भारतीय वायुसेना के 12 मिराज 2000 लड़ाकू विमान ने मंगलवार तड़के साढ़े तीन बजे सीमापार कर जैश के बंकरों को तबाह कर दिया। हालांकि इस बात की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि जल्द ही वायुसेना प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इसकी जानकारी दे सकते है। इसी मुद्दे को लेकर वायुसेना मुख्यालय में बैठक चल रही है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।