वायुसेना ने लिया पुलवामा का बदला, सीमापार कर आतंकियों के ठिकानों को किया नेस्तनाबूत

वायुसेना ने लिया पुलवामा का बदला, सीमापार कर आतंकियों के ठिकानों को किया नेस्तनाबूत

पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के घर में घुसकर बड़ा बदला लिया गया। बता दें कि वायुसेना ने बीती रात साढ़े 3 बजे पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में स्थित जैश-ए-मोहम्मद के बंकरों को उड़ा दिया गया।

जम्मू। पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के घर में घुसकर बदला लिया। बता दें कि वायुसेना ने बीती रात साढ़े 3 बजे पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में स्थित जैश-ए-मोहम्मद के बंकरों को उड़ा दिया। मीडिया एजेंसी एएनआई के सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि भारतीय वायुसेना ने पुलवामा आतंकी हमले का बदला ले लिया गया है।

इसे भी पढ़ें: हमले का बड़े से बड़ा बदला जरूर लेना पर शहीदों के परिवारों का भी हमेशा ध्यान रखना

10 मिराज लड़ाकू विमानों ने आतंकी कैंपों पर हमला किया। इस हमले में सेना ने आतंकियों के ठिकानों पर 1000 किलो बम गिराए गए है। जिसके बाद आतंकी कैंप नेस्तानाबूत हो गए। भारत द्वारा की गई कार्रवाई के बाद पाकिस्तान ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भारतीय वायुसेना के विमान बीती रात में मौजूद थे। 

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस का पर्रिकर पर कटाक्ष: पहले होश में आओ, फिर करो जोश की बात

उल्लेखनीय है कि 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ की गाड़ियों पर आतंकियों ने फिदायिन हमला किया। इस हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए। हमले के कुछ देर बाद ही आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने इसकी जिम्मेदारी ले ली थी। पुलवामा आतंकी हमले के बाद देश सरकार से आतंकियों पर कार्रवाई करने की मांग कर रहा था। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।