• RSS की पोशाक में श्री गणेश , सोशल मीडिया पर हो रही है तस्वीर वायरल

सुयश भट्ट Sep 15, 2021 23:48

बुधवार को सोशल मीडिया पर भगवान गणेश की प्रतिमा की तस्वीर वायरल हो गई। भगवान गणेश के हाथ में भगवा झंडा है। और इसके साथ ही उनकी सवारी यानी मूषक को भी इसी तरह की वर्दी पहनाई गई है।

भोपाल। ग्मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में माधोगंज क्षेत्र की शीतला कॉलोनी में आरएसएस की वर्दी पहने भगवान गणेश और उनकी सवारी की मूर्ति देखी गई। इस मूर्ति की तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर के बाद लोग अलग अलग रिएक्शन दे रहे है।

इसे भी पढ़ें:उज्जैन में साढ़े तीन लाख की सनसनी खेज लूट , मिर्ची डालकर घटना को दिया अंजाम 

दरअसल बुधवार को सोशल मीडिया पर भगवान गणेश की प्रतिमा की तस्वीर वायरल हो गई। भगवान गणेश के हाथ में भगवा झंडा है। और इसके साथ ही उनकी सवारी यानी मूषक को भी इसी तरह की वर्दी पहनाई गई है।

इसे भी पढ़ें:MP में उपचुनाव से पहले मुख्यमंत्री शिवराज ने करवाई आदिवासियों को हवाई यात्रा 

इस तस्वीर को लेकर स्थानीय निवासी बलराम सिंह ने बताया कि कॉलोनी के लोग पिछले छह साल से भगवान गणेश के दरबार को सजा रहे हैं। हर साल गणेशोत्सव पर, गणेश की मूर्ति को विभिन्न मुद्राओं के साथ दर्शाया जाता है। उन्होंने कहा कि इस वर्ष राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की वर्दी में भगवान गणेश का प्रतिनिधित्व किया गया है। उन्होंने आगे कहा कि विभिन्न स्थानों से श्रद्धालु यहां आते हैं और भगवान गणेश का आशीर्वाद लेते हैं।