सीतारमण ने कहा, मैं बारामती में भाजपा का आधार मजबूत करने आई हूं, किसी परिवार को निशाना बनाने नहीं

Sitharaman in Baramati
प्रतिरूप फोटो
उन्होंने कहा, ‘धैर्य रखें, पूरा बारामती (मेरी बात) सुन रहा है और अगर उन्हें कोई संदेह है तो वे खड़े होकर सवाल पूछ रहे हैं और मैं अपनी टूटी फूटी हिंदी के बावजूद उनका जवाब दे रही हूं और लोग ताली बजा रहे हैं।’

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बृहस्पतिवार को कहा कि वह अपनी पार्टी भाजपा का आधार मजबूत करने के लिए बारामती लोकसभा क्षेत्र का दौरा कर रही हैं और किसी भी परिवार को निशाना बनाने में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है। बारामती के तीन दिवसीय दौरे की शुरुआत करने वाली सीतारमण ने पुणे शहर के निकट एक कार्यक्रम के इतर एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) देश के हर क्षेत्र में अपने संगठन को मजबूत करने पर ध्यान केंद्रित कर रही है।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार के इस व्यंग्यात्मक टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर कि मंत्री आएंगी, अपनी बात कहेंगी और लोग उन बातों व को आसानी से समझ जाएंगे, सीतारमण ने कहा कि लोग बहुत होशियार हैं। भाजपा नेता ने कहा कि जिस तरह लोग पश्चिम बंगाल से लेकर तेलंगाना तक के नेताओं की समझते हैं, वे उनकी हिंदी भी समझ जाएंगे।

उन्होंने कहा, ‘‘धैर्य रखें, पूरा बारामती (मेरी बात) सुन रहा है और अगर उन्हें कोई संदेह है तो वे खड़े होकर सवाल पूछ रहे हैं और मैं अपनी टूटी फूटी हिंदी के बावजूद उनका जवाब दे रही हूं और लोग ताली बजा रहे हैं।’’ यह पूछे जाने पर कि क्या भाजपा बारामती लोकसभा क्षेत्र पर अधिक ध्यान दे रही है, जिसका प्रतिनिधित्व फिलहाल पवार की बेटी सुप्रिया सुले कर रही हैं। इसपर सीतारमण ने कहा कि उनकी पार्टी देश के हर क्षेत्र पर ध्यान केंद्रित कर रही है। सीतारमण ने कहा, ‘‘मैं पार्टी का आधार मजबूत करने के लिए बारामती आई हूं... मैं किसी परिवार के लिए नहीं आयी हूं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़