हैदराबाद में दो दिवसीय बैठक, स्मृति ईरानी ने कहा- TRS के लिए राजनीति सर्कस लेकिन बीजेपी के लिए राष्ट्र निर्माण का माध्यम

Smriti Irani
ANI
अभिनय आकाश । Jul 02, 2022 6:53PM
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि बंगाल और केरल के भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला किया गया और उनकी हत्या कर दी गई, जबकि जम्मू-कश्मीर में पार्टी कार्यकर्ताओं ने उन लोगों का सामना किया जो भारत को तोड़ना चाहते थे।

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जन धन योजना पर सरकारी योजनाओं पर विस्तार से बात की, जिसने करीब 45 करोड़ लोगों को आर्थिक सहायता प्रदान की, पीएम आवास योजना, आयुष्मान भारत योजना के साथ-साथ किसानों के लिए सामाजिक सेवा योजनाओं और नीतियों का उल्लेख किया। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित किया जहां उन्होंने मोदी सरकार की गरीब कल्याणकारी नीतियों का उल्लेख किया। पिछले 8 वर्षों में हमारी सरकार ने देश की सेवा के लिए महिलाओं और सहायता प्राप्त युवाओं के सशक्तिकरण के लिए काम किया।

इसे भी पढ़ें: कैप्टन पर फिर दांव खेलेगी बीजेपी, बनाया जा सकता है NDA का उपराष्ट्रपति पद का उम्मीदवार, जानें क्यों है उनकी दावेदारी मजबूत

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि बंगाल और केरल के भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला किया गया और उनकी हत्या कर दी गई, जबकि जम्मू-कश्मीर में पार्टी कार्यकर्ताओं ने उन लोगों का सामना किया जो भारत को तोड़ना चाहते थे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भाजपा की सकारात्मक राजनीति के बारे में बोलने के साथ ही उन्हें श्रद्धांजलि दी। तेलंगाना के सीएम केसीआर ने न सिर्फ एक व्यक्ति बल्कि एक संस्था का भी अपमान किया है। उन्होंने संविधान की अखंडता को खतरे में डाला। केसीआर की पार्टी के लिए राजनीति भले ही एक सर्कस हो, लेकिन भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए यह सामाजिक मुक्ति और राष्ट्र निर्माण का माध्यम है।

इसे भी पढ़ें: Mission Gujarat: 3 और 4 जुलाई को गुजरात दौरे पर केजरीवाल, क्या बीजेपी के लिए AAP बन पाएगी बड़ी चुनौती?

बता दें कि भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, 19 राज्यों के मुख्यमंत्रियों और भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने हैदराबाद इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है।

अन्य न्यूज़