दिवंगत कांग्रेस नेता अहमद पटेल के बेटे लड़ सकते हैं गुजरात विधानसभा चुनाव

Ahmed Patel
दिवंगत कांग्रेस नेता अहमद पटेल के बेटे फैसल पटेल ने कहा कि वह राजनीति में आने को तैयार हैं और अगर पार्टी चाहेगी तो वह विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।

अहमदाबाद। दिवंगत कांग्रेस नेता अहमद पटेल के बेटे फैसल पटेल ने कहा कि वह राजनीति में आने को तैयार हैं और अगर पार्टी चाहेगी तो वह विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। पिछले महीने ही फैसल ने ट्विटर पर घोषणा की थी कि वह राजनीति में नहीं आएंगे और अपने दिवंगत पिता द्वारा शुरू की गईं सामाजिक पहलों पर ध्यान केंद्रित करेंगे। उन्होंने बृहस्पतिवार की रात को संवाददाताओं से कहा, ‘‘ मेरे पिता की तरह ही मैं भी सामाजिक कार्य करता रहूंगा।

इसे भी पढ़ें: जिस प्रदेश में बेटियां सुरक्षित नहीं वहां निवेश करने कौन आएगा: अखिलेश यादव

भरूच में हमारे दो अस्पताल और एक स्कूल है। यही मेरा वास्तविक कार्य है।’’ वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव में उतरने के सवाल पर फैसल ने कहा, ‘‘ अगर कांग्रेस आलाकमान कहता है तो मैं चुनावी राजनीति में प्रवेश करूंगा और चुनाव लड़ूंगा। मैं भरूच से चुनाव लड़ना पसंद करूंगा क्योंकि यह मेरा क्षेत्र है।’’ वह अहमदाबाद निकाय चुनाव से पहले कांग्रेस उम्मीदवार के पक्ष में खादिया इलाके के दौरे पर आए थे। अहमदाबाद एवं अन्य पांच नगर निकायों में चुनाव 21 फरवरी को है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़