सिद्धारमैया की मांग, बाढ़ की स्थिति पर चर्चा के लिए बुलाया जाए विशेष विधानसभा सत्र

siddaramaiah
कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने कहा कि पिछले कुछ महीनों में बाढ़ के कारण किसानों की हालत खराब हुई है। उन्हें अपने घर और मवेशी खोने पड़े हैं।

बेंगलुरु। वरिष्ठ कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने रविवार को कहा कि कर्नाटक में बाढ़ की स्थिति पर चर्चा करने के लिए विधानसभा का एक विशेष सत्र बुलाया जाना चाहिए। सिद्धारमैया ने सिलसिलेवार ट्वीट कर कहा कि राज्य के लोग बारिश, कोविड-19 और भाजपा नीत सरकार में भ्रष्टाचार की तीन आपदाओं को झेल रहे हैं। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ महीनों में बाढ़ के कारण किसानों की हालत खराब हुई है। उन्हें अपने घर और मवेशी खोने पड़े हैं।  

इसे भी पढ़ें: CM येदियुरप्पा ने भारी बारिश से प्रभावित परिवारों को 25,000 रुपये मुआवजा देने की घोषणा की 

कर्नाटक के मुख्यमंत्री को इस पर चर्चा के लिए तत्काल विधानसभा का सत्र बुलाना चाहिए। उन्होंने कहा कि राज्य के लोग पहले से ही बाढ़ और महामारी से जूझ रहे हैं और अब उन्हें कर्नाटक भाजपा के भ्रष्टाचार का भी सामना करना पड़ रहा है। सिद्धरमैया ने कहा कि इन मुद्दों पर चर्चा के लिए विधानसभा एक उचित मंच होगा।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़