अवैध खनन करने वालों पर सख्त कार्यवाही की जाए : नवनीत सिंह चहल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 29, 2021   12:20
अवैध खनन करने वालों पर सख्त कार्यवाही की जाए : नवनीत सिंह चहल

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद के जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल ने अवैध रूप से खनन करने वालों के बारे में राज्य सरकार की मंशा को स्पष्ट करते हुए जिला स्तर के अधिकारियों की बैठक में कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद के जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल ने अवैध रूप से खनन करने वालों के बारे में राज्य सरकार की मंशा को स्पष्ट करते हुए जिला स्तर के अधिकारियों की बैठक में कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए और उन पर लगाया गया जुर्माना भी जल्द से जल्द वसूल किया जाए।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में कड़ाके की ठंड जारी, अभी नहीं थमने वाली शीतलहर

गौरतलब है कि उन्होंने इसके लिए सरकार के निर्देश पर हाल ही में टास्क फोर्स का गठन किया है। यमुना नदी में होने वाले बालू के अवैध खनन को रोकने के लिए बनाई गई टास्क फोर्स की पहली बैठक को संबोधित करते हुए जिलाधिकारी ने निर्देश दिए कि अवैध खनन करने वालों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा जो लोग अवैध खनन करने व खनन के किए गए माल का परिवहन अथवा विक्रय आदि करते पकड़े जाएं, उनसे लगाया गया जुर्माना भी हाथों-हाथ वसूल किया जाए।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।