नोएडा में छात्र ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट भी छोड़ा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 24, 2020   14:19
नोएडा में छात्र ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट भी छोड़ा

थाना फेस-3 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र दीक्षित ने बताया कि सौरव शाक्य (24 वर्ष) पुत्र कुंवर पाल सिंह मूल निवासी जनपद मैनपुरी ने मंगलवार सुबह घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

नोएडा। नोएडा के थाना फेस-3 क्षेत्र की चोट पुर कॉलोनी में रहने वाले एक छात्र ने कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है जिसमें अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। थाना फेस-3 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र दीक्षित ने बताया कि सौरव शाक्य (24 वर्ष) पुत्र कुंवर पाल सिंह मूल निवासी जनपद मैनपुरी ने मंगलवार सुबह घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

इसे भी पढ़ें: नोएडा में वाणिज्यिक परियोजना में 400 करोड़ रुपये का निवेश करेगी मैक्स एस्टेट्स

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि छात्र ने एक सुसाइड नोट लिखा है जिसमें आत्महत्या के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।