नोएडा में वाणिज्यिक परियोजना में 400 करोड़ रुपये का निवेश करेगी मैक्स एस्टेट्स

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 23, 2020   14:59
नोएडा में वाणिज्यिक परियोजना में 400 करोड़ रुपये का निवेश करेगी मैक्स एस्टेट्स

मैक्स समूह की रीयल एस्टेट कंपनी मैक्स एस्टेट्स ने नोएडा में 400 करोड़ रुपये के निवेश से अपनी नयी वाणिज्यिक परियोजना का निर्माण शुरू कर दिया है।

नयी दिल्ली। मैक्स समूह की रीयल एस्टेट कंपनी मैक्स एस्टेट्स ने नोएडा में 400 करोड़ रुपये के निवेश से अपनी नयी वाणिज्यिक परियोजना का निर्माण शुरू कर दिया है। कंपनी ने कहा है कि इस परियोजना के तहत मुख्य रूप से कार्यालय स्थलों का निर्माण किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: हिंदूजा समूह निजी बैंकों में प्रवर्तक की हिस्सेदारी 26 प्रतिशत करने के पक्ष में सहमत  

कंपनी ने सोमवार को बयान में कहा कि उसने अपनी इस परियोजना मैक्स स्क्वायर के लिए वित्तीय भागीदार के रूप में न्यूयॉर्क लाइफ इंश्योरेंस कंपनी को चुना है।

इसे भी पढ़ें: कार्गो को मंजूरी देने की प्रक्रिया के स्वचालन से बेहतर होगा व्यापार करना: एडीबी  

परियोजना के तहत सात लाख वर्ग फुट क्षेत्र में कार्यालय तथा खुदरा स्थलों का निर्माण किया जाएगा। मैक्स समूह की सूचीबद्ध इकाई मैक्स वेंचर्स एंड इंडस्ट्रीज लि. (मैक्सवीआईएल) की इकाई मैक्स एस्टेट्स की यह तीसरी वाणिज्यिक परियोजना है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।