मोदी सरकार की एक वर्ष की उपलब्धियों को जनता तक लेकर जायें कार्यकर्ता: सतीश पूनिया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 26, 2020   21:07
मोदी सरकार की एक वर्ष की उपलब्धियों को जनता तक लेकर जायें कार्यकर्ता: सतीश पूनिया

पूनियां एवं पार्टी के राजस्थान मामलों के प्रभारी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना ने पार्टी के प्रदेश प्रवक्ताओं, मीडिया प्रभारी एवं जिलों के मीडिया प्रभारियों को आनलाइन संबोधित किया। पूनियां ने कहा की पिछले एक साल में भारत सरकार ने अनेक ऐसे काम किए हैं जिस पर हर देशवासी को गर्व है।

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राजस्थाान इकाई के अध्यक्ष सतीश पूनियां ने मंगलवार को पार्टी कार्यकर्ताओं से केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की एक साल की उपलब्धियों को जनता के बीच ले जाने का आह्वान किया। पूनियां एवं पार्टी के राजस्थान मामलों के प्रभारी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना ने पार्टी के प्रदेश प्रवक्ताओं, मीडिया प्रभारी एवं जिलों के मीडिया प्रभारियों को आनलाइन संबोधित किया। पूनियां ने कहा की पिछले एक साल में भारत सरकार ने अनेक ऐसे काम किए हैं जिस पर हर देशवासी को गर्व है।

उन्होंने कहा, ‘‘ अनुच्छेद 370 की समाप्ति, तीन तलाक का ख़ात्मा, नागरिकता संशोधन अधिनियम ... जैसे अनेक ऐसे फैसले हैं जो ऐतिहासिक हैं। भाजपा मीडिया विभाग के कार्यकर्ताओं को इन सभी कामों का प्रचार जनता के बीच नीचे बूथ तक करना है।’’ उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस संकट के मौजूदा समय में भी भारत सरकार ने इसकी रोकथाम के लिए जो प्रयास किए उसकी सराहना पुरी दुनिया कर रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।