तमिलनाडु भाजपा महासचिव केटी राघवन ने दिया इस्तीफा, महिला कार्यकर्ता के साथ आपत्तिजनक वीडियो आया सामने

kt raghavan
आपत्तिजनक वीडियो को भाजपा नेता मदन रविचंद्रन ने यूट्यूब पर पोस्ट कर दिया था। जिसके बाद राजनीति गर्मा गयी और भाजपा महासचिव केटी राघवन ने पद से इस्तीफा दे दिया।

चेन्नई। कथित वीडियो को लेकर तमिलनाडु भाजपा के महासचिव केटी राघवन ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। दरअसल, एक आपत्तिजनक वीडियो में उन्हें महिला कार्यकर्ता के साथ देखा गया है। हालांकि प्रभासाक्षी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। 

इसे भी पढ़ें: क्या स्थानीय चुनावों से पहले भाजपा से अलग हो जाएगी AIADMK ? नेताओं ने हार के लिए गठबंधन को ठहराया था जिम्मेदार 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आपत्तिजनक वीडियो को भाजपा नेता मदन रविचंद्रन ने यूट्यूब पर पोस्ट कर दिया था। जिसके बाद राजनीति गर्मा गयी और भाजपा महासचिव केटी राघवन ने पद से इस्तीफा दे दिया। बताया जा रहा है कि स्टिंग ऑपरेशन के दौरान आपत्तिजनक वीडियो में राघवन महिला कार्यकर्ता के साथ थे।

क्या बोले केटी राघवन ?

केटी राघवन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर लिखा कि तमिलनाडु के लोग और पार्टी जानती है कि मैं कौन हूं... जो मुझ पर निर्भर हैं, वे जानते हैं कि मैं कौन हूं... मैं पिछले 30 साल से बिना किसी लाभ के काम कर रहा हूं... मुझे आज सुबह मेरे एक वीडियो के बारे में जानकारी मिली। इस वीडियो को मेरी और पार्टी की छवि धूमिल करने के लिए जारी किया गया है। 

इसे भी पढ़ें: मेकेदातु परियोजना के खिलाफ अन्नामलाई के विरोध को कमल हासन ने बताया दिखावा 

उन्होंने कहा कि मैंने प्रदेश अध्यक्ष अन्नामलाई से चर्चा की और अपने पद से इस्तीफा दे दिया। मैं इन आरोपों को खारिज करता हूं। सत्य की जीत होगी।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़