लालू से मिलकर रो पड़े तेज प्रताप यादव, अब कहा- तेजस्वी का पूरा साथ दूँगा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Dec 19 2018 11:46AM
लालू से मिलकर रो पड़े तेज प्रताप यादव, अब कहा- तेजस्वी का पूरा साथ दूँगा

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप अपने छोट भाई तेजस्वी यादव से मतभेद और छह महीने से अधिक समय से अपनी पत्नी से मनमुटाव के बाद से कम सक्रिय थे। यादव ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘कई महीनों के बाद मैंने अपने पिता से मुलाकात की।''''

रांची। राजनीतिक गतिविधियों में फिर सक्रिय होने के दो दिन बाद तेज प्रताप यादव ने जेल में बंद अपने पिता और राजद प्रमुख लालू प्रसाद से मुलाकात की और दावा किया कि राजद अध्यक्ष ने उन्हें पार्टी को आगे ले जाने की सलाह दी। राजेन्द्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में लालू और तेज प्रताप की मुलाकात दो घंटे से अधिक समय तक चली। चारा घोटाला मामलों में दोषी ठहराये जाने के बाद राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख इस अस्पताल में अपनी कई बीमारियों का इलाज करवा रहे हैं।

 
बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप अपने छोट भाई तेजस्वी यादव से मतभेद और छह महीने से अधिक समय से अपनी पत्नी से मनमुटाव के बाद से कम सक्रिय थे। यादव ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘कई महीनों के बाद मैंने अपने पिता से मुलाकात की। मैं भावुक हो गया। मैं उन्हें प्यार करता हूं। मेरे पिता मेरे भगवान कृष्ण, विष्णु और महादेव हैं।’’ उन्होंने दावा कि राजद प्रमुख ने उनसे ‘पार्टी को आगे ले जाने को कहा है।’’ उन्होंने कहा वह तेजस्वी को ‘अर्जुन’ के रूप में देखते हैं और उन्होंने भगवान कृष्ण की भूमिका निभाने की कसम खाई है जिसने महाभारत में अर्जुन के सारथी की भूमिका निभाई थी। तलाक अर्जी के बारे में पूछे जाने पर तेज प्रताप ने कुछ नहीं बताया और कहा कि मामला अदालत में लंबित है।
 


 
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Story

Related Video