तेलंगाना मंत्रिमंडल का विस्तार, दस नए मंत्री हुए शामिल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 19, 2019   13:24
तेलंगाना मंत्रिमंडल का विस्तार, दस नए मंत्री हुए शामिल

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने अपने मंत्रिमंडल का विस्तार किया। मंत्रिमंडल में हुये इस नए विस्तार में छह नए चेहरों- एस निरंजन रेड्डी, कोप्पुला ईश्वर, इर्राबेल्ली दयाकर राव, वी श्रीनिवास गौड, वेमुला प्रशांत रेड्डी और चौधरी मल्ला रेड्डी को जगह दी गई है।

हैदराबाद। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने दो महीने पहले से चल रही अटकलों पर विराम लगाते हुये मंगलवार को अपने मंत्रिमंडल का विस्तार कर इसमें दस सदस्यों को शामिल किया। मंत्रिमंडल में हुये इस नए विस्तार में छह नए चेहरों- एस निरंजन रेड्डी, कोप्पुला ईश्वर, इर्राबेल्ली दयाकर राव, वी श्रीनिवास गौड, वेमुला प्रशांत रेड्डी और चौधरी मल्ला रेड्डी को जगह दी गई है। जबकि चार अन्य- ए इंद्राकरण रेड्डी, तलासनी श्रीनिवास यादव, जी जगदीश रेड्डी और और इटेला राजेंद्र की मंत्रिमंडल में एक बार फिर बतौर मंत्री वापसी हुई है।

इसे भी पढ़ें: तेलंगाना की सभी लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी कांग्रेस

नए शामिल मंत्रियों को तेलंगाना के राज्यपाल ईएसएल नरसिम्हन ने राजभवन में आयोजित एक कार्यक्रम में पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। तेलंगाना मंत्रिमंडल में अब कुल मंत्रियों की संख्या 12 हो गई है पर इसमें अभी तक किसी महिला को मौका नहीं मिला है। राव के पहले मंत्रिमंडल में भी किसी महिला को यह अवसर नहीं मिल सका था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...