CRPF महानिदेशक ने जवानों से कहा, अपनी समस्याओं के बारे में खुलकर मुझे बताएं

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 23, 2020   09:35
CRPF महानिदेशक ने जवानों से कहा, अपनी समस्याओं के बारे में खुलकर मुझे बताएं

सीआरपीएफ के नवनियुक्त प्रमुख एपी माहेश्वरी ने अपने पहले संदेश में जवानों और अधिकारियों से कहा कि वे स्वतंत्र रूप से अपनी समस्याएं बता सकते हैं और नीति से संबंधित सुझाव दे सकते हैं। भारतीय पुलिस सेवा के 1984 बैच के उत्तर प्रदेश कैडर के अधिकारी माहेश्वरी ने 15 जनवरी को सीआरपीएफ के निदेशक का कार्यभार संभाला।

नयी दिल्ली। केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के नवनियुक्त प्रमुख एपी माहेश्वरी ने अपने पहले संदेश में जवानों और अधिकारियों से कहा है कि वे स्वतंत्र रूप से अपनी समस्याएं बता सकते हैं और नीति से संबंधित सुझाव दे सकते हैं। सीआरपीएफ के महानिदेशक ने एक पेज का संदेश जारी कर अपने कर्मियों को अच्छा शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य बनाए रखने के लिए कहा है और उन्हें कठिन परिस्थितियों में भी तनाव मुक्त रहने का आग्रह किया है, ताकि वे चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में भी अपने कर्तव्यों का उचित रूप से पालन कर सकें।

इसे भी पढ़ें: बीजापुर में सुरक्षाकर्मियों के साथ हुई मुठभेड़ में एक महिला नक्सली ढेर

भारतीय पुलिस सेवा के 1984 बैच के उत्तर प्रदेश कैडर के अधिकारी माहेश्वरी ने 15 जनवरी को सीआरपीएफ के निदेशक का कार्यभार संभाला। सीआरपीएफ में लगभग 3.25 लाख कर्मी हैं।

इसे भी देखें: अनंतनाग में शहीद CRPF जवान संदीप यादव के पिता ने कहा आतंकियों को सबक सिखाएं





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...