टेम्पो और डंपर की टक्कर में लगी आग, तीन लोग जले जिंदा

टेम्पो और डंपर की टक्कर में लगी आग, तीन लोग जले जिंदा

पुलिस के अनुसार तीनों मृतक पेशे से ड्राइवर हैं और एक शादी समारोह का सामान छोडने के लिए भोपाल गए थे। उज्जैन से शुक्रवार दोपहर करीब 2 बजे निकले थे और लौटते वक्त यह हादसा हो गया। टक्कर इतनी भयानक थी की ट्रेवलर में सवार तीनों लोग वाहन में फंस गए थे।

देवास।मध्य प्रदेश में देवास जिले के भौंरासा थाना क्षेत्र में इंदौर-भोपाल राजमार्ग पर ग्राम सिकखेड़ी के पास बीती रात टेम्पो ट्रेवलर और डंपर की आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि इससे दोनों वाहनों में आग लग गई और टेम्पो ट्रेवलर में फंसे तीन लोग जिंदा जल गए। तीनों मृतक उज्जैन जिले के बताए जा रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: दीपावली के बाद भोपाल में कोरोना का कहर जारी, अब तक 31,333 कोरोना संक्रमित मिले

बताया जा रहा है कि बीती रात करीब डेढ़ बजे सिकखेड़ी गांव के पास भोपाल से इंदौर की तरफ जा रही टेम्पो ट्रैवलर क्रं. 13 टीए 4070 विपरीत दिशा से आ रहे डंपर क्रमांक एमपी 09 एचएच 7698 से टकरा गई। बताया जा रहा है कि डंपर रांग साइड चल रहा था। दोनों वाहनों में टक्कर के बाद आग लग गई, जिससे टेम्पो ट्रेवलर में सवार तीन लोग श्याम माली (40), शिवनारायण नामदेव (50), देवेन्द्र सिंह ठाकुर (38) की मौत हो गई। तीनों उज्जैन जिले के जीवाजीगंज थाना अंतर्गत पीपलीनाका क्षेत्र के बताए गए है।

इसे भी पढ़ें: अनियंत्रित कार ने ली युवक की जान, इंदौर बीआरटीएस रेलिंग तोड़कर घुसी कार

पुलिस के अनुसार तीनों मृतक पेशे से ड्राइवर हैं और एक शादी समारोह का सामान छोडने के लिए भोपाल गए थे। उज्जैन से शुक्रवार दोपहर करीब 2 बजे निकले थे और लौटते वक्त यह हादसा हो गया। टक्कर इतनी भयानक थी की ट्रेवलर में सवार तीनों लोग वाहन में फंस गए थे। उन्हें बाहर निकलने का मौका भी नहीं मिला था। इस बीच वाहन में आग लगने से तीनों की मौत हो गई। सूचना मिलने पर भौंरासा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आग को बुझाया गया। बुरी तरह क्षतिग्रस्त ट्रेवलर में से तीनों के शव निकाले और जिला चिकित्सालय भेजा गया। इस घटना में डंपर चालक मौके से फरार हो गया। मामले को लेकर पुलिस डंपर चालक को तलाश कर रही है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।