अनियंत्रित कार ने ली युवक की जान, इंदौर बीआरटीएस रेलिंग तोड़कर घुसी कार

अनियंत्रित कार ने ली युवक की जान, इंदौर बीआरटीएस रेलिंग तोड़कर घुसी कार

बताया जाता है कि बिट्टू बीआरटीएस की खाली लेन देखकर उसी लेन में कार चलाने लगा और बाजू में चल रही कार से रेस लगाने लगा। अचानक कार असंतुलित होकर उसकी कार डिवाइडर से टकराई और रेलिंग तोड़ते हुए बाहर आ गई।

इंदौर। मध्य प्रदेश की व्यवसायिक नगरी इंदौर में एक अनियंत्रित कार ने एक युवक की जान ले ली। इंदौर शहर के एबी रोड़ स्थित बीआरटीएस कॉरिडोर में शुक्रवार रात हुए हादसे में युवक की मौत हो गई, जबकि उसके दो साथी घायल हो गए। मृत युवक बीआरटीएस लेन में ही कार दौड़ा रहा था। अनियंत्रित होकर कार अचानक डिवाइडर से टकराते हुए रेलिंग तोड़कर दूसरी लेन में आ गई। इंदौर के  संयोगितागंज थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच कर दी है।

इसे भी पढ़ें: कार सवारों ने मारी ढाबा संचालक को गोली, मौके पर ही मौत

इंदौर के संयोगितागंज थाने के एएसआई प्रताप चौहान के मुताबिक हादसा शुक्रवार रात करीब 12.30 बजे हुआ। मृतक का नाम ईश्वर उर्फ बिट्टू निवासी राजवाड़ा है।  मृतक ईश्वर उर्फ बिट्टू अपने दोस्तों गोकुल राठौर व अश्विन के साथ महू नाका पर पार्टी करने के बाद गीता भवन की तरफ कार लेकर आ गया। कार बिट्टू चला रहा था। बताया जाता है कि बिट्टू बीआरटीएस की खाली लेन देखकर उसी लेन में कार चलाने लगा और बाजू में चल रही कार से रेस लगाने लगा। अचानक कार असंतुलित होकर उसकी कार डिवाइडर से टकराई और रेलिंग तोड़ते हुए बाहर आ गई। कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और बिट्टू की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में मृत युवक के साथी गोकुल व अश्विन को मामूली चोटें आई हैं। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।