दीपावली के बाद भोपाल में कोरोना का कहर जारी, अब तक 31,333 कोरोना संक्रमित मिले

दीपावली के बाद भोपाल में कोरोना का कहर जारी, अब तक 31,333 कोरोना संक्रमित मिले

भोपाल सीएमएचओ कार्यालय द्वारा शनिवार को दी गई जानकारी के अनुसार, प्रदेश की राजधानी भोपाल में बीते 24 घंटों में 3176 सैम्पलों की जांच रिपोर्ट जारी की गई। इनमें 356 नये व्यक्तियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना का कहर जारी है। यहां दीपावली के बाद संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। यहां बीते 24 घंटों में कोरोना के 356 नये मामले सामने आए हैं, जबकि दो मरीजों की मौत हुई है। इसके बाद यहां संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 31,333 और मृतकों की संख्या 515 हो गई है। 

इसे भी पढ़ें: ईओडब्ल्यू ने सिटी प्लानर को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार, बिल्डर पर दबाब बनाकर मांग रहा था रकम

भोपाल सीएमएचओ कार्यालय द्वारा शनिवार को दी गई जानकारी के अनुसार, प्रदेश की राजधानी भोपाल में बीते 24 घंटों में 3176 सैम्पलों की जांच रिपोर्ट जारी की गई। इनमें 356 नये व्यक्तियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके बाद भोपाल में संक्रमित मरीजों की कुल संख्या बढक़र 31,333 हो गई है। वहीं बीते 24 घंटों में कोरोना से दो व्यक्तियों की मौत की भी पुष्टि हुई है।

 

इसे भी पढ़ें: अनियंत्रित कार ने ली युवक की जान, इंदौर बीआरटीएस रेलिंग तोड़कर घुसी कार

जिसके बाद भोपाल में कोरोना से मरने वालों की संख्या 515 हो गई है। हालांकि, भोपाल में संक्रमित मरीज तेजी से स्वस्थ हो रहे हैं। यहां अब तक 28,071 मरीज कोरोना को मात दे चुके हैं और पूरी तरह स्वस्थ होकर अपने घर पहुंच गए हैं, लेकिन अधिक संख्या में नये संक्रमित मिलने से सक्रिय मरीजों की संख्या बढक़र 2700 हो गई है। दीपावली के बाद से यहां लगातार 300 से ज्यादा मरीज मिल रहे हैं। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।