PM मोदी भाजपा उम्मीदवारों को जीत की दी बधाई, जनता का जताया आभार, कही यह अहम बात

Narendra Modi
प्रतिरूप फोटो
ANI Image
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आजमगढ़ और रामपुर उपचुनाव में जीत ऐतिहासिक है। यह केंद्र और यूपी में डबल इंजन सरकार के लिए व्यापक पैमाने पर स्वीकृति और समर्थन का संकेत देता है। समर्थन के लिए लोगों का आभारी हूं। मैं हमारी पार्टी कार्यकर्ताओं के प्रयासों की सराहना करता हूं।

नयी दिल्ली। उत्तर प्रदेश की आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा सीट के लिए हुए उपचुनाव के नतीजे सामने आ चुके हैं। इन दोनों सीटों पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवारों को जीत मिली है। जिसको लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत भाजपा नेताओं ने उम्मीदवारों को जमकर बधाई दी। 

इसे भी पढ़ें: संगरूर लोकसभा उपचुनाव : शिअद अमृतसर प्रत्याशी सिमरनजीत सिंह मान को मिली जीत, आप को झटका 

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आजमगढ़ और रामपुर उपचुनाव में जीत ऐतिहासिक है। यह केंद्र और यूपी में डबल इंजन सरकार के लिए व्यापक पैमाने पर स्वीकृति और समर्थन का संकेत देता है। समर्थन के लिए लोगों का आभारी हूं। मैं हमारी पार्टी कार्यकर्ताओं के प्रयासों की सराहना करता हूं।

इसके साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा को भी जीत की बधाई दी। उन्होंने कहा कि मैं त्रिपुरा के लोगों को हमारे विकास का एजेंडा में विश्वास जताने और मुख्यमंत्री माणिक साहा सहित हमारे उम्मीदवारों को उपचुनाव में जीत का आशीर्वाद देने के लिए धन्यवाद देता हूं। हमारी सरकार लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करती रहेगी। मैं कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत की सराहना करता हूं।

डबल इंजन सरकार की हुई जीत

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश के अंदर लोकसभा के दो उपचुनाव में डबल इंजन की भाजपा सरकार ने डबल जीत प्राप्त की है। आदरणीय प्रधानमंत्री का यशस्वी नेतृत्व, प्रदेश भाजपा का नेतृत्व और कार्यकर्ताओं का साथ लगातार डबल इंजन की भाजपा सरकार को प्राप्त हुआ है। 

इसे भी पढ़ें: लोगों ने भाजपा की गंदी राजनीति को हराया, हमारे अच्छे कार्यों को सराहा: केजरीवाल 

उन्होंने कहा कि दोनों चुनौतीपूर्ण लड़ाई को भाजपा ने जीत में बदलकर 2024 के लिए एक दूरगामी संदेश दे दिया है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में सरकार की सकारात्मक, सर्वसमावेशी और कल्याणकारी योजनाओं, गांव, गरीब, किसान, महिलाएं और समाज के हर वर्ग के लिए जो काम किए गए हैं वो जनता ने हाथों हाथ लिए हैं।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़