मोदी को हटाना तो बहाना, जिसकी आड़ में विपक्षियों को अपने भ्रष्टाचार है छिपाना

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 16 2019 11:53AM
मोदी को हटाना तो बहाना, जिसकी आड़ में विपक्षियों को अपने भ्रष्टाचार है छिपाना
Image Source: Google

मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा बसपा के जमीन से कटे नेताओं ने जाति के आधार पर एक अवसरवादी गठबंधन किया लेकिन अपने कार्यकर्ताओं को भूल गए जिसकी वजह से ये कार्यकर्ता आज भी एक दूसरे पर हमले कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के घोसी में एक चुनावी रैली में कहा कि एक महीने पहले तक ‘मोदी हटाओ’ का राग अलाप रहे महामिलावटी आज बौखलाए हुए हैं क्योंकि देश ने उनकी पराजय पर मुहर लगा दी है और राज्य ने तो उनका पूरा गणित ही बिगाड़ दिया है। देश इन महामिलावटी लोगों की सच्चाई शुरू से ही जानता है कि मोदी को हटाना तो एक बहाना था, जिसकी आड़ में इन्हें अपने भ्रष्टाचार के पाप को छिपाना था।

भाजपा को जिताए

 इसे भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल में मोदी का तीखा प्रहार, बोले- गुंडाक्रेसी में तब्दील हो गई है डेमोक्रेसी

मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा बसपा के जमीन से कटे नेताओं ने जाति के आधार पर एक अवसरवादी गठबंधन किया लेकिन अपने कार्यकर्ताओं को भूल गए जिसकी वजह से ये कार्यकर्ता आज भी एक दूसरे पर हमले कर रहे हैं। जिस तरह ममता बनर्जी उप्र, बिहार और पूर्वांचल के लोगों पर निशाना साध रही हैं उससे लग रहा था कि मायावती कड़ी प्रतिक्रिया देंगी लेकिन उन्हें तो केवल कुर्सी का खेल खेलना है। मैं तो काफी समय से ममता बनर्जी का रवैया देख रहा हूं लेकिन अब तो पूरा देश इसे देख रहा है। प्रख्यात समाज सुधारक ईश्वरचंद्र विद्यासागर के दृष्टिकोण के प्रति समर्पित हमारी सरकार उसी जगह पर ईश्वरचंद्र विद्यासागर की पंचधातु की प्रतिमा स्थापित करेगी और तृणमूल कांग्रेस के गुंडों को जवाब देगी।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video