पत्नी का चल रहा था मौसेरा भाई के साथ प्रेम संबंध, पति ने उतारा दोनों को मौत के घाट

murder
Unsplash
निधि अविनाश । May 28, 2022 3:33PM
खबरों के मुताबिक, पती चांदी की पायल बनाने का काम करता है और उसका मौसेरा भाई शिवम भी उसके साथ काम करता था। पत्नी पूजा और शिवम दोनों प्रेम संबंध में थे जिसकी जानकारी मिलते ही पति ने दोनों की हत्या कर दी। पति को हत्या का कोई भी पछतावा नहीं है।

आगरा से बड़ी ही हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है जहां दिनदहाड़े नवविवाहिता लड़की और उसके प्रेमी की हत्या कर दी गई। महिला का नाम पूजा और उसके प्रेमी का नाम शिवम बताया जा रहा है। यह हत्या महिला के पति गौरव सिसौदिया ने की है। पूलिस की पूछताछ में इसका खुलासा किया गया। खबरों के मुताबिक, पती चांदी की पायल बनाने का काम करता है और उसका मौसेरा भाई शिवम भी उसके साथ काम करता था। पत्नी पूजा और शिवम दोनों प्रेम संबंध में थे जिसकी जानकारी मिलते ही पति ने दोनों की हत्या कर दी। पति को हत्या का कोई भी पछतावा नहीं है और कहता है कि यह हत्या बहुत पहले हो जाना चाहिए था।

इसे भी पढ़ें: पिछले आठ वर्षों में देश की सेवा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी : प्रधानमंत्री मोदी

जानकारी के लिए बता दें कि गौरव और पूजा की शादी 7 साल पहले हुई थी। गौरव अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता था लेकिन उसके मौसेरा भाई शिवम ने उसकी पत्नी पूजा को अपने प्यार के जाल में फंसा दिया था। घर टूटने लगा। इसके अलावा मौसेरा भाई ने गौरव से उसकी पत्नी पूजा से शादी करने की बात भी कह दी थी। 10 अप्रैल को जब पूजा अपने मायके गई तो उसने अपने पति गौरव और ससुराल वालों पर मारपीट करने का गलत आरोप लगा दिया जिसको सुनकर उसका पति गौरव काफी हौरान हो गया। बाद में गौरव को पता चला कि उसकी पत्नी का संबंध उशके मौसेर भाई शिवम के साथ चल रहा है।

इसे भी पढ़ें: पहले भारत में बिक्री की मंजूरी मिले, फिर टेस्ला का संयंत्र लगाने पर फैसलाः मस्क

गौरव अपनी पत्नी को 21 मई को मायके से घर ले आया और अपनी पत्नी पर नजर रखने लगा। हत्या वाले दिन शुक्रवार को पूजा के फोन पर दो मिस कॉल आते है। तीसरी बार जब दोबारा कॉल आई तो गौरव ने फोन स्पीकर पर डालकर अपनी पत्नी को दे दिया। फोन पर शिवानी नाम लिखा आ रहा था लेकिन जब बात करना शुरू किया तो आवाज लड़के की आई और वो कॉल शिवम की थी। कॉल पर पूजा ने शिवम को गौरव के कहने पर 2 बजे घर बुलाया और जब वह घर आया तो गौरव और उसेक पिता ने मिलकर शिवम को डंडे से इतना पीटा की उसकी मौके पर ही मौत हो गई। शिवम की हत्या करने के बाद गौरव उसके पिता और भाई तीनों घर के अंदर घुसे और गौरव के भाई अभिषेक ने पूजा को बाहर निकाला और उसकी बांके से हत्या कर दी। घटना के वक्त तीनों मौजूद थे।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़