चीन की धोखेबाजी की निंदा कर रही है पूरी दुनिया: गजेन्द्र सिंह शेखावत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 27, 2020   10:17
चीन की धोखेबाजी की निंदा कर रही है पूरी दुनिया: गजेन्द्र सिंह शेखावत

शेखावत राजस्थान भाजपा के स्थानीय निकायों के जनप्रतिनिधियों (महापौर, उपमहापौर, सभापति, उपसभापति, पूर्व अध्यक्ष एवं समितियों के अध्यक्षों) से डिजिटल संवाद कर रहे थे।

जयपुर। केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने शुक्रवार को कहा कि चीन की धोखेबाजी की हरकतों की निंदा पूरे विश्व में हो रही है। उन्होंने कहा, चीन की धोखेबाजी की हरकतों की निंदा पूरे विश्व में हो रही है। यह भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अच्छे राजनायिक सम्बन्धों का नतीजा है जिसके चलते पहले पाकिस्तान प्रेरित आतंकवाद के भी दाँत हमने खट्टे किये हैं। शेखावत ने कहा कि भारत की 139 करोड़ जनता चीन को जवाब दो मिनट में दे सकती है और लोगों ने चीनी सामान का बहिष्कार स्वयमेव चालू कर दिया है।

शेखावत राजस्थान भाजपा के स्थानीय निकायों के जनप्रतिनिधियों (महापौर, उपमहापौर, सभापति, उपसभापति, पूर्व अध्यक्ष एवं समितियों के अध्यक्षों) से डिजिटल संवाद कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भारत ने प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में कोरोना वायरस संक्रमण पर नियंत्रण व मुकाबला करने में पूरी दुनिया में अग्रणी स्थान कायम किया है जिससे इस महामारी का प्रकोप अन्य देशों के मुकाबले भारत में कम हुआ है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।