राज्यसभा सदस्य बनने के लिए कांग्रेस में खड़ा हुआ बवाल, अब सोनिया गांधी से मुलाकात करने दिल्ली पहुंचे अजय सिंह

राज्यसभा सदस्य बनने के लिए कांग्रेस में खड़ा हुआ बवाल, अब सोनिया गांधी से मुलाकात करने दिल्ली पहुंचे अजय सिंह

कमलनाथ, अरुण यादव के बाद अब अजय सिंह, कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करने दिल्ली पहुंचे हुए हैं। उन्होंने सोनिया गांधी से मिलने के लिए समय मांगा है। जानकारी के अनुसार इससे पहले अरुण यादव ने सोनिया गांधी से मुलाकात की थी।

भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस में राज्यसभा सांसद बनने के लिए अब सभी अपनी लॉबिंग करने में जुट गए है। दावेदारों की लंबी फेहरिस्त है लेकिन मौका किसे मिलेगा यह हाईकमान ही तय करने वाला है। कांग्रेस के बड़े नेता दिल्ली दरबार में दस्तक दे रहे हैं। और अपने-अपने स्तर पर लॉबिंग करने में नेता जुट गए हैं।

इसे भी पढ़ें:नियाज खान ने विवेक अग्निहोत्री को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- मैं एक IAS अधिकारी हूं, किसी डायरेक्टर से मिलने नहीं जाऊंगा 

दरअसल कमलनाथ, अरुण यादव के बाद अब अजय सिंह, कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करने दिल्ली पहुंचे हुए हैं। उन्होंने सोनिया गांधी से मिलने के लिए समय मांगा है। जानकारी के अनुसार इससे पहले अरुण यादव ने सोनिया गांधी से मुलाकात की थी।

इसे भी पढ़ें:शिवराज कैबिनेट की 2 दिवसीय चिंतन बैठक, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दी जानकारी 

आपको बता दें कि जून में मध्य प्रदेश से एक राज्यसभा सीट खाली हो रही है। जून में कांग्रेस राज्यसभा सांसद विवेक तंखा का कार्यकाल खत्म हो रहा है। जानकारी मिली है कि जी 23 ग्रुप से जुड़े होने के चलते तन्खा को कांग्रेस दोबरा राज्यसभा भेजने के मूड में नहीं है। तृणमूल कांग्रेस और आम आदमी पार्टी तन्खा पर डोरे डाल रहे हैं, तन्खा भी राज्यसभा जाना चाहते हैं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।