'दिसंबर में बंगाल में होगा बड़ा खेला', भाजपा विधायक का दावा- हमारे संपर्क में TMC के 30 विधायक

agnimitra paul
ANI
अंकित सिंह । Nov 22, 2022 2:29PM
अपने बयान में अग्निमित्रा पॉल ने कहा कि दिसंबर में पश्चिम बंगाल में बड़ा खेला होगा। 30 से ज्यादा विधायक हमारे संपर्क में है। उन्होंने कहा कि टीएमसी विधायक यह जानते हैं कि दिसंबर के बाद उनकी सरकार लंबे समय तक नहीं चलेगी। ऐसे में उनका अस्तित्व दांव पर है।

पश्चिम बंगाल में राजनीति जबरदस्त तरीके से गर्म में दिखाई दे रही है। विपक्षी भाजपा तृणमूल कांग्रेस और ममता बनर्जी के खिलाफ हमलावर है। इन सबके बीच भाजपा ने दावा कर दिया है कि पश्चिम बंगाल में अगले महीने यानी कि दिसंबर में बड़ा खेला होगा। यह दावा भाजपा विधायक अग्निमित्रा पॉल ने किया है। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के 30 से ज्यादा विधायक भाजपा के संपर्क में है। दिसंबर के बाद राज्य में तृणमूल कांग्रेस की सरकार चली जाएगी। दूसरी ओर पश्चिम बंगाल में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी भी लगातार यह दावा कर रहे हैं कि दिसंबर में तृणमूल कांग्रेस की सरकार नहीं रहेगी। इन्हीं सबके बीच अग्निमित्रा पॉल का भी दावा कहीं ना कहीं बंगाल की सियासत को लेकर बड़ी कहानी कह रहा है। 

इसे भी पढ़ें: 'Kutta' आखिरकार बन गया 'Dutta', शख्स ने Ration Card में बदले सरनेम को यूं भौंक-भौंक कर कराया ठीक

अपने बयान में अग्निमित्रा पॉल ने कहा कि दिसंबर में पश्चिम बंगाल में बड़ा खेला होगा। 30 से ज्यादा विधायक हमारे संपर्क में है। उन्होंने कहा कि टीएमसी विधायक यह जानते हैं कि दिसंबर के बाद उनकी सरकार लंबे समय तक नहीं चलेगी। ऐसे में उनका अस्तित्व दांव पर है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मैं एक साधारण नेता हूं। सरकार कर्मचारियों को डीए नहीं दे पा रही है। भुगतान करने में असमर्थ है। लोगों को नौकरी नहीं मिल रही है। यह मेरा शीर्ष नेतृत्व और बड़े नेता लगातार अपने अनुभव के आधार पर कह रहे हैं। यही कारण है कि दिसंबर में बहुत कुछ हो सकता है। इससे पहले शुभेंदु अधिकारी ने साफ तौर पर कहा था कि कुछ महीने रूकिए। यह सरकार पश्चिम बंगाल में सत्ता में नहीं रहेगी। मेरी बातों को पर गांठ बांध लीजिए।

इसे भी पढ़ें: CM ममता को लेकर बोले बंगाल के नए राज्यपाल, मैं उनके साथ निष्पक्षता के साथ काम करूंगा

दूसरी ओर ममता बनर्जी जबरदस्त तरीके से भाजपा पर हमलावर है। ममता बनर्जी दावा कर रही हैं कि पश्चिम बंगाल को अस्थिर करने की कोशिश की जा रही है। इतना ही नहीं, उनका दावा तो यह भी है कि पश्चिम बंगाल में विभाजन की भी कोशिश की जा रही है। उन्होंने यह भी कहा था कि बंगाल के विरुद्ध साजिश रची जा रही है। साथ ही साथ तृणमूल कांग्रेस के प्रमुख ने कहा कि पश्चिम बंगाल के लोगों के लिए उनका स्वाभिमान महत्वपूर्ण है। हम इसे किसी को छीनने नहीं देंगे। अपने बयान में ममता बनर्जी ने कहा कि कुछ लोग बंगाल में बैठकर खा रहे हैं और साजिश कर रहे हैं और दिल्ली को कह रहे हैं कि बंगाल को पैसा मत दो। मुझे दिल्ली का पैसा नहीं चाहिए। 

अन्य न्यूज़