उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में तीन ऑक्सीजन संयंत्रों का हुआ उद्घाटन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 26, 2021   12:50
उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में तीन ऑक्सीजन संयंत्रों का हुआ उद्घाटन

केंद्रीय मंत्री संजीव बाल्यान और उत्तर प्रदेश के मंत्री कपिल अग्रवाल ने यहां तीन ऑक्सीजन संयंत्रों का उद्घाटन किया। इन संयंत्रों का उद्घाटन शनिवार को यहां बुढाना कस्बे के एक जिला महिला अस्पताल, एक जिला अस्पताल और एक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) में किया गया।

मुजफ्फरनगर। केंद्रीय मंत्री संजीव बाल्यान और उत्तर प्रदेश के मंत्री कपिल अग्रवाल ने यहां तीन ऑक्सीजन संयंत्रों का उद्घाटन किया। इन संयंत्रों का उद्घाटन शनिवार को यहां बुढाना कस्बे के एक जिला महिला अस्पताल, एक जिला अस्पताल और एक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) में किया गया।

इसे भी पढ़ें: राहलु गांधी ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को जन्मदिन की बधाई दी, उन्हें निर्भीक एवं प्रतिभाशाली बताया

इस कार्यक्रम में, बाल्यान ने कहा कि सरकार कोरोना वायरस महामारी की अगली संभावित लहर से निपटने के लिए खुद को तैयार कर रही है। उन्होंने कहा कि ये संयंत्र पीएम केयर्स फंड के तहत स्थापित किए गए हैं। उन्होंने कहा कि बहुत जल्द चौथा ऑक्सीजन प्लांट खतोली शहर के सीएचसी में लगाया जाएगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।