आज कमल थामेंगे दो मशहूर खिलाड़ी, विधानसभा चुनाव लड़ने की है दावेदारी

आज कमल थामेंगे दो मशहूर खिलाड़ी, विधानसभा चुनाव लड़ने की है दावेदारी

लोकसभा चुनाव के दौरान भी दत्त के भाजपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ने की खबर आई थी। लेकिन उस वक्त भाजपा में उनके शामिल होने की कवायद टल गई थी।

हरियाणा विधानसभा चुनाव के तारीखों के ऐलान के साथ ही चुनावी उद्घोष शुरू हो गया है। तमाम दल अपनी जोरअजमाइश और ताकत बढ़ाने में लगी है। इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर राज्य की सत्ता पर काबिज होने की को कसर नहीं छोड़ना चाह रही है। वैसे तो भाजपा में नेताओं का शामिल होना आम है लेकिन इसमें दो मशहूर खिलाड़ियों का भी नाम जुड़ रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हॉकी टीम के पूर्व कैप्टन संदीप सिंह और ओलंपिक खेलों में कांस्य पदक विजेता पहलवान योगोश्वर दत्त भाजपा में शामिल हो सकते हैं। इसके अलावा शिरोमणि अकाली दल के विधायक बलकौर सिंह आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: हरियाणा में चुनाव के लिए 27 सितंबर को अधिसूचना जारी होगी

बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान भी दत्त के भाजपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ने की खबर आई थी। लेकिन उस वक्त भाजपा में उनके शामिल होने की कवायद टल गई थी। लेकिन कल दत्त ने  राज्य भाजपा के अध्यक्ष सुभाष बराला से मुलाकात की और उन्हें सूचित किया कि उन्होंने हरियाणा पुलिस से इस्तीफा दे दिया है। जिसके बाद से ये अटकलें और तेज हो गईं हैं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।