तोगड़िया की RSS से गुजारिश, राममंदिर पर अपना रुख करे स्पष्ट

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 29, 2018   08:52
तोगड़िया की RSS से गुजारिश, राममंदिर पर अपना रुख करे स्पष्ट

दक्षिणपंथी नेता प्रवीण तोगड़िया ने बुधवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से कहा कि राम मंदिर के मुद्दे पर वह अपन रुख स्पष्ट करे।

अहमदाबाद। दक्षिणपंथी नेता प्रवीण तोगड़िया ने बुधवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से कहा कि राम मंदिर के मुद्दे पर वह अपना रुख स्पष्ट करे। साथ ही उन्होंने मोदी सरकार से जानना चाहा कि वह अभी तक मंदिर बनाने में असफल क्यों रही है। अयोध्या में रविवार को विश्व हिन्दू परिषद की ओर से आयोजित ‘धर्म सभा’ का हवाला देते हुए तोगड़िया ने आरोप लगाया कि यह मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनावों में भाजपा को लाभ पहुंचाने का प्रयास भी हो सकता है। तोगड़िया ने हाल ही में अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद का गठन किया है।

इसे भी पढ़ें: राममंदिर मुद्दे पर बोलीं महाजन, यह मुद्दा समाप्त होने वाला नहीं

संवाददाता सम्मेलन में तोगड़िया ने कहा, ‘केन्द्र में भाजपा की सरकार के चार, साढ़े चार साल में वे (विहिप और आरएसएस) कहां थे? क्या वह इन विधानसभा चुनावों के कारण बाहर आए हैं या फिर आगामी लोकसभा चुनाव के कारण? क्या वह मंदिर के लिए था या फिर चुनावों के लिए?’ उन्होंने सवाल किया कि एक महीने पहले आरएसएस के नेताओं ने लखनऊ में भाजपा नेताओं के साथ बैठक की। आरएसएस ने उस वक्त भाजपा से राम मंदिर बनाने को क्यों नहीं कहा? अब आप मंदिर के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन किसके खिलाफ? अगर आप केन्द्र के खिलाफ हैं तो उनके साथ क्यों हैं?





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।