मेरठ में बुढ़ाना गेट चौकी के पीछे दिनदहाड़े व्यापारी को मारी गोली,व्यापारियों ने विरोध में बंद कराया बाजार

मेरठ में बुढ़ाना गेट चौकी के पीछे दिनदहाड़े व्यापारी को मारी गोली,व्यापारियों ने विरोध में  बंद कराया बाजार

मेरठ में रविवार को दिनदहाड़े खौफनाक वारदात हो गई। शहर में एक व्यापारी को गोली मार दी गई। घटना के बाद व्यापारियों ने जमकर हंगामा किया।

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में रविवार को दिनदहाड़े एक सनसनीखेज वारदात हो गई। शहर के अति भीड़-भाड़ वाले इलाके बुढ़ाना गेट पर पेपर बाजार में बदमाशों ने एक व्यापारी को गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल व्यापारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दिनदहाड़े बाजार में हुई इस घटना से व्यापारियों में आक्रोश है। घटना के बाद व्यापारियों ने जमकर हंगामा करते हुए पूरा बाजार बंद करा दिया। 

पंजाबीपुरा दिल्ली रोड निवासी पुनीत जैन पुत्र राजेश जैन का बुढ़ाना गेट पर चौकी के पीछे मधु मार्केट में कारोबार है। रविवार सुबह वह वर्धमान कॉपी सेंटर के नाम से बनी अपनी दुकान पर बैठे हुए थे। करीब पौने 11 बजे के आसपास बाइक सवार हमलावर आए और पुनीत जैन से गाली गलौज करते हुए दुकान के अंदर ही उन्हें गोली मार दी। गोली पुनीत जैन को पेट में लगी। इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। सूचना के बाद आसपास के व्यापारियों ने घायल को आनंद अस्पताल भर्ती कराया। फिलहाल पुनीत जैन की हालत खतरे से बाहर बताई गई है। 

वहीं घटना की जानकारी लगते ही बड़ी संख्या में व्यापारी घटनास्थल पर एकत्र हो गए। संयुक्त व्यापार संघ के अध्यक्ष अजय गुप्ता और अन्य पदाधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घटना का विरोध जताया। व्यापारियों ने कहा, कानून व्यवस्था चौपट हो गई। आए दिन शहर में लूट व गोली मारने की घटना हो रही है। सूचना पर संयुक्त व्यापार संघ के अध्यक्ष अजय गुप्ता, महामंत्री दलजीत सिंह, सुधांशु महाराज, संदीप रेवड़ी, नवीन अरोड़ा, सुधीर अग्रवाल, व अन्य  व्यापारियों ने जाम लगाकर हंगामा करते हुए कहा कि पुलिस की लापरवाही से घटना हुई है। पुलिस चौकी पर कोई भी नहीं था। व्यापारियों ने घटना के संबंध में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

 

पुलिस क्षेत्राधिकारी अरविंद चौरसिया ने कहा कि पुलिस ने बताया कि पंजाबीपुरा निवासी पुनीत जैन (41) सुबह अपनी दुकान पर बैठे हुए थे, इसी दौरान हमलावर वहां पहुंचे और उनपर गोली चला दी, गोली जैन के सीने में लगी है। वारदात के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। आसपास के सीसीटीवी फुटेज के जरिए बदमाशों का पता लगाया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।     





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।