टीआरएस ने राज्यसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की

KCR trs
ANI
तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के सूत्रों ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष और मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने पार्टी के उम्मीदवारों के रूप में तीन लोगों का चयन किया। पार्थसारथी रेड्डी जहां दवा क्षेत्र से जुड़े एक शीर्ष उद्योगपति हैं, वहीं रविचंद्र पिछड़े वर्ग के नेता और व्यवसायी भी हैं।
हैदराबाद। तेलंगाना में सत्तारूढ़ टीआरएस ने बुधवार को उद्योगपति बी पार्थसारथी रेड्डी और पार्टी नेताओं- वद्दीराजू रविचंद्र तथा डी दामोदर राव- को राज्यसभा में राज्य से तीन रिक्त पदों को भरने के लिए अपना उम्मीदवार घोषित किया। तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के सूत्रों ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष और मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने पार्टी के उम्मीदवारों के रूप में तीन लोगों का चयन किया। पार्थसारथी रेड्डी जहां दवा क्षेत्र से जुड़े एक शीर्ष उद्योगपति हैं, वहीं रविचंद्र पिछड़े वर्ग के नेता और व्यवसायी भी हैं। 

इसे भी पढ़ें: टीआरएस ने भाजपा के ‘दोहरे इंजन वाली सरकार’ के नारे पर साधा निशाना

सूत्रों ने कहा कि टीआरएस में अलग-अलग पदों पर काम कर चुके दामोदर राव मीडिया क्षेत्र से जुड़ी हस्ती हैं। अगले महीने वी लक्ष्मीकांत राव और डी श्रीनिवास की सेवानिवृत्ति तथा बी प्रकाश के इस्तीफे से उत्पन्न रिक्तियों को भरने के लिए यह चुनाव होगा। राज्य की 119 सदस्यीय विधानसभा में 102 सीट रखने वाली टीआरएस राज्यसभा की संबंधित तीनों सीट पर कब्जा करने की स्थिति में है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़