उज्जैन में कोरोना टेस्ट करवाने गए मजदूरों पर चढ़ा ट्रक, तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत

उज्जैन में कोरोना टेस्ट करवाने गए मजदूरों पर चढ़ा ट्रक, तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत

इन मजदूरों ने जब अपने घर जाने के लिए गांव में प्रवेश करना चाहा तो गांव वालों ने उन्हें बगैर कोरोना संक्रमण की जांच के आने देने से मना कर दिया था। उज्जैन एएसपी रूपेश कुमार द्विवेदी की माने तो इसके बाद यह सभी मजदूर वहां से पैदल ही आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज जांच के लिए पहुंचे थे।

उज्जैन। मध्य प्रदेश का कोरोना हॉटस्पॉट बने उज्जैन शहर में बुधवार रात एक दर्दनाक दुर्घटना में तीन मजदरों की जान चली गई। यह सभी मजदूर उज्जैन के मोहनपुरा गाँव के रहने वाले है। दुर्घटना मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात तीन बजे के आसपास की बताई जा रही है। मजदूर उज्जैन के भैरवगढ़ स्थित साडू माता मंदिर सड़क के मोड़ पर सो रहे थे। इस‌ दौरान ट्रक ने उन्हें रौंद दिया। दरआसल राजस्थान में फंसे मध्य प्रदेश के मजदूरों को लाने के लिए प्रदेश सरकार द्वारा हाल ही में बसें भेजी गई थीं। इसी में उज्जैन के मोहनपुरा गांव में रहने वाले 12 मजदूर जैसलमेर से लौटे थे। इन्हीं में से तीन मजदूरों को एक ट्रक ने कुचल दिया।

 

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का दावा, प्रदेश में राष्ट्रीय औसत से अधिक प्रतिदिन हो रही 04 हजार कोरोना टेस्टिंग

बताया जा रहा है कि राजस्थान के जैसलमेर से लौटे इन मजदूरों ने जब अपने घर जाने के लिए गांव में प्रवेश करना चाहा तो गांव वालों ने उन्हें बगैर कोरोना संक्रमण की जांच के आने देने से मना कर दिया था। उज्जैन एएसपी रूपेश कुमार द्विवेदी की माने तो इसके बाद यह सभी मजदूर वहां से पैदल ही आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज जांच के लिए पहुंचे थे। वहां से देर रात लौटने के बाद यह भैरवगढ़ स्थित साडू माता मंदिर के पास सड़क किनारे सो गए थे।

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में सार्वजनिक स्थान में थूकने पर लगा 1000 रूपए का जुर्माना, दो दिन पहले ही राज्य सरकार ने किए है आदेश जारी

लेकिन भोर में करीब 3 बजे के इंदौर से मैदा भरा ट्रक क्रमांक एमपी 09-एचएच-2669 आगर की ओर जा रहा था। इसी ट्रक के ड्राइवर ने सो रहे मजदूरों को कुचल दिया। दुर्घटना में मोहनपुरा निवासी विक्रम पिता मोती सिंह उम्र 65 वर्ष, भूली पति विक्रम सिंह उम्र 55 वर्ष तथा बद्रीलाल पिता कैलाश बंजारा की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक ट्रेक छोड़कर वहाँ से फरार हो गया है। जिसकी तलाश पुलिस करने में लगी हुई है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।