भारतीय क्षेत्र में गलती से प्रवेश करनेवाले दो बांग्लादेशी पर्यटक वापस भेजे गए: बीएसएफ

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 22, 2021   17:53
भारतीय क्षेत्र में गलती से प्रवेश करनेवाले दो बांग्लादेशी पर्यटक वापस भेजे गए: बीएसएफ

भारत में गलती से प्रवेश करनेवाले दो बांग्लादेशी पर्यटकों को सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने सद्भावनापूर्ण कदम उठाते हुए वापस भेज दिया। बीएसएफ के एक प्रवक्ता ने बताया कि वे अनजाने में 20 नवंबर को मेघालय के साउथ गारो हिल्स जिले में भारतीय क्षेत्र में प्रवेश कर गए थे।

शिलांग। भारत में गलती से प्रवेश करनेवाले दो बांग्लादेशी पर्यटकों को सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने सद्भावनापूर्ण कदम उठाते हुए वापस भेज दिया। बीएसएफ के एक प्रवक्ता ने बताया कि वे अनजाने में 20 नवंबर को मेघालय के साउथ गारो हिल्स जिले में भारतीय क्षेत्र में प्रवेश कर गए थे।

इसे भी पढ़ें: राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंत्रियों को विभाग बांटे, गृह और वित्त विभाग खुद रखा

अधिकारी ने बताया कि उनकी पहचान चांदपुर जिले के मोहम्मद अख्तर उज्जमान (43) और नेत्रकोना जिले के मोहम्मद अमीरुल इस्लाम (18) के रूप में हुई है। उन्हें सद्भावनापूर्ण कदम उठाते हुए बॉर्डर गार्ड्स बांग्लादेश को सौंप दिया गया। बीएसएफ ने एक बयान में बताया कि बीएसएफ गलतीवश, अनजाने में या नाबालिगों द्वारा सीमा पार करने के मामलों में हमेशा मानवीय रुख अपनाता है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।