सड़क दुर्घटना में ट्रैक्टर ट्राली पलटने से दो की मौत, 25 लोग हुए घायल

सड़क दुर्घटना में ट्रैक्टर ट्राली पलटने से दो की मौत, 25 लोग हुए घायल

ट्रॉली में कुल 30 लोग सवार थे, जिनमें बच्चे और बुजुर्ग भी शामिल थे। हादसे के बाद घायलों की चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को निकालना शुरू किया।

जबलपुर। मध्य प्रदेश में जबलपुर जिले में एक लगन-टीका समारोह से लौट रहे एक परिवार की खुशियां मातम में बदल गई। शुक्रवार सुबह ट्रैक्टर ट्राली पलटने से इस परिवार के दो लोगों की मौत हो गई तथा 25 अन्य घायल हो गए। चीख-पुकार सुनकर घटनास्थल पर पहुंचे ग्रामीणों ने ट्रॉली के नीचे दबे घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

 

इसे भी पढ़ें: दिग्विजय सिंह और कमलनाथ को दिया गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने जबाब

जानकारी के अनुसार मसूरी कछार गांव से एक परिवार के लोग और रिश्तेदार गुरुवार को पनागर लगन-टीका करने ट्रैक्टर-ट्रॉली से गए हुए थे। शुक्रवार सुबह 6 बजे के लगभग सभी लोग ट्रैक्टर ट्रॉली से घर वापस लौट रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कुंडम के घुघरा गांव के पास अचानक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर ट्रॉली सहित पलट गया। इससे ट्रॉली में सवार कुछ लोग नीचे दब गए और दो लोगों की मौत हो गई। ट्रॉली में कुल 30 लोग सवार थे, जिनमें बच्चे और बुजुर्ग भी शामिल थे। हादसे के बाद घायलों की चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को निकालना शुरू किया।

 

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के तीन शहरों में बढ़ा कोरोना मरीजों के ठीक होने वालों की संख्या

जिसके बाद घायलों को कुंडम अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने संजू मरावी (13) और आमसिंह धुर्वे (26) को मृत घोषित कर दिया। घायलों ने बताया कि ट्रैक्टर का ड्राइवर नशे में था। आरोपित के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त कर लिया है। कुंडम टीआई प्रतापसिंह मरकाम के मुताबिक हादसे के बाद ड्राइवर मौके पर ट्रैक्टर-ट्रॉली छोड़कर फरार हो गया। हादसे की वजह तेज रफ्तार बताई जा रही है। ट्रैक्टर दो बार पलटी खाकर सड़क किनारे तक पहुंच गया था।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।