पालघर में साधुओं की लिंचिंग के मामले में दो और व्यक्ति गिरफ्तार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 27, 2020   08:09
पालघर में साधुओं की लिंचिंग के मामले में  दो और व्यक्ति गिरफ्तार

महाराष्ट्र पुलिस का अपराध जांच विभाग (सीआईडी) पालघर जिले में 16 अप्रैल को दो साधुओं सहित तीन व्यक्तियों की पीट-पीट कर हत्या करने के मामले की जांच कर रहा है। अधिकारी ने बताया कि सोमवार को गिरफ्तार किये गए दो व्यक्तियों को न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया जिन्होंने दोनों को 31 मई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

पालघर। पालघर में दो साधुओं सहित तीन व्यक्तियों की पीट-पीट कर हत्या करने के मामले में दो और व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। यह जानकारी पुलिस ने मंगलवार को दी। इसके साथ ही इस मामले में गिरफ्तार व्यक्तियों की संख्या बढ़कर 150 हो गई है। इनमें 10 किशोर भी शामिल हैं।

इसे भी पढ़ें: ठाणे में कोविड-19 संक्रमण के 309 नए मामले, कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 5,387 हुई

महाराष्ट्र पुलिस का अपराध जांच विभाग (सीआईडी) पालघर जिले में 16 अप्रैल को दो साधुओं सहित तीन व्यक्तियों की पीट-पीट कर हत्या करने के मामले की जांच कर रहा है। स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ ने कथित रूप सेइन तीनों के चोर होने के संदेह में पीट पीट कर हत्या कर दी थी। अधिकारी ने बताया कि सोमवार को गिरफ्तार किये गए दो व्यक्तियों को न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया जिन्होंने दोनों को 31 मई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।