ठाणे में कोविड-19 संक्रमण के 309 नए मामले, कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 5,387 हुई

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 24, 2020   14:20
ठाणे में कोविड-19 संक्रमण के 309 नए मामले, कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 5,387 हुई

विज्ञप्ति के अनुसार महामारी से छह और लोगों की मौत के बाद जिले में संक्रमण के कारण मरने वालों की संख्या 163 हो गयी है। इसमें बताया गया कि पड़ोसी पालघर जिले में अब तक कोविड-19 के 530 मामले सामने आए हैं और 20 लोगों की मौत हो चुकी है।

ठाणे। ठाणे में शनिवार को कोविड-19 संक्रमण के 309 नए मामले सामने आए जिसके साथ यहां संक्रमितों की संख्या बढ़कर 5,387 हो गई। जिला प्रशासन ने बताया कि नए मामलों में एक से 12 वर्ष के कम से कम 12 बच्चे हैं। प्रशासन ने एक विज्ञप्ति में कहा कि नये मामलों में 134 ठाणे शहर से और 76 नवी मुंबई से आए हैं।

इसे भी पढ़ें: ‘शाही लीची’ की ऑनलाइन डिलिवरी के लिए बिहार सरकार और डाक विभाग ने मिलाया हाथ

विज्ञप्ति के अनुसार महामारी से छह और लोगों की मौत के बाद जिले में संक्रमण के कारण मरने वालों की संख्या 163 हो गयी है। इसमें बताया गया कि पड़ोसी पालघर जिले में अब तक कोविड-19 के 530 मामले सामने आए हैं और 20 लोगों की मौत हो चुकी है। ठाणे निगम आयुक्त विजय सिंघल ने संवाददाताओं से कहा कि शहर में कोविड-19 के रोगियों के लिए आने वाले दिनों में बिस्तरों की संख्या चरणबद्ध तरीके से बढ़ाकर करीब 10 हजार की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: जम्मू कश्मीर में लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों के चार साथी गिरफ्तार

भिवंडी में जिला प्रशासन की अनुमति के बाद शनिवार से बिजली से चलने वाले कारखाने शुरू हो गये जो करीब दो महीने से बंद थे। ठाणे के संरक्षक मंत्री एकनाथ शिंदे ने साहापुर में मामलों की संख्या बढ़ने पर चिंता जताई।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।