मणिपुर में कोविड-19 के 2 और पॉजिटिव मामले, संक्रमितों की संख्या बढ़कर 34 हुई

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 25, 2020   17:22
मणिपुर में कोविड-19 के 2 और पॉजिटिव मामले, संक्रमितों की संख्या बढ़कर 34 हुई

चुराचंदपुर जिले के संक्रमित व्यक्ति को जिला अस्पताल के पृथक-वास सुविधा में स्थानांतरित कर दिया गया है जबकि दूसरे को क्षेत्रीय चिकित्सा विज्ञान संस्थान में स्थानांतरित कर दिया जाएगा।

इम्फाल। मणिपुर में दो और लोग कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं जिसके बाद राज्य में संक्रमण के कुल मामलों की संख्या 34 हो गई है। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। कुल 34 मामलों में से 30 अब भी उपचाराधीन हैं जबकि चार संक्रमण से उबर चुके हैं। नए मामलों में चूराचंदपुर जिले का 26 वर्षीय युवक और नोना जिले का 21 वर्षीय युवक शामिल है। कोविड-19 सामान्य नियंत्रण कक्ष द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है कि ‘‘दोनों की हालत स्थिर है।’’ चुराचंदपुर जिले के संक्रमित व्यक्ति को जिला अस्पताल के पृथक-वास सुविधा में स्थानांतरित कर दिया गया है जबकि दूसरे को क्षेत्रीय चिकित्सा विज्ञान संस्थान में स्थानांतरित कर दिया जाएगा। 

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र के पुणे से 992 प्रवासियों को लेकर विशेष रेलगाड़ी मणिपुर पहुंची 

चुराचंदपुर जिले में सबसे ज्यादा, 18 मामले कोविड-19 के हैं, जिनमें से 16 लोग चेन्नई से लौटे हैं। इस बीच चुराचंदपुर जिले के सामुदायिक पृथक-वास केंद्र में रह रही एक महिला को 10 मिनट के लिए अपने पिता के अंतिम दर्शन करने के लिए घर जाने की अनुमति मिली। महिला के पिता की रविवार को हृदयाघात से मौत हो गई थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।