Madhya Pradesh में कीटनाशक युक्त शराब पीने से दो लोगों की मौत, पुलिस को आत्महत्या की आशंका

liquor in Madhya Pradesh
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Common
धार जिले के पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि घटना धार जिला मुख्यालय से करीब 70 किलोमीटर दूर बदनावर तहसील की ग्राम पंचायत बोरदा के मजरे सालरियापाड़ा में शुक्रवार को हुई।

धार। मध्य प्रदेश के धार जिले में कथित रूप से कीटनाशक मिली शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस को आशंका है कि यह आत्महत्या का मामला है। धार जिले के पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि घटना धार जिला मुख्यालय से करीब 70 किलोमीटर दूर बदनावर तहसील की ग्राम पंचायत बोरदा के मजरे सालरियापाड़ा में शुक्रवार को हुई। उन्होंने कहा कि मृतकों की पहचान राजाराम भील (40) और उसके रिश्तेदार भूरालाल भील (38) के रूप में हुई है। सिंह के मुताबिक, परिजनों ने पुलिस को बताया है कि दोनों मृतकों ने कीटनाशक मिली शराब का सेवन किया था, जिससे उनकी मौत हो गई।

उन्होंने कहा, ‘‘प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। बदनवार पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और विस्तृत जांच जारी है।’’ पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, राजाराम सालरियापाड़ा में अपने घर में शराब पी रहा था, तभी रिश्ते में उसका साला लगने वाला भूरालाल वहां पहुंच गया। जानकारी के मुताबिक, राजाराम ने भूरालाल से कहा कि उसने दारू में जहर मिला दिया है, फिर भी भूरालाल नहीं माना और उसने भी कीटनाशक मिली शराब पी ली।

इसे भी पढ़ें: अगले Lok Sabha elections में उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटें जीतनी हैं : भूपेंद्र सिंह चौधरी

पुलिस ने बताया कि कुछ देर बाद राजाराम और भूरालाल की तबीयत बिगड़ने लगी तो उन्हें बदनावर सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार देकर दोनों को रतलाम जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने कहा कि राजाराम की रतलाम ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई, जबकि भूरालाल ने शुक्रवार को वहां के अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़