किश्तवाड़ में सेना और पुलिस ने चलाया पांच घंटे तक ऑपरेशन, चेनाब नदी में फंसे दो युवकों को बचाया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 8, 2022   15:02
किश्तवाड़ में सेना और पुलिस ने चलाया पांच घंटे तक ऑपरेशन, चेनाब नदी में फंसे दो युवकों को बचाया
Unsplash

किश्तवाड़ में चेनाब नदी में फंसे दो युवकों को बचाया गया।अधिकारियों के मुताबिक, पानी का स्तर बढ़ने और तेज बहाव होने के कारण बचाव अभियान में मुश्किलें आईं। हालांकि, सेना के दो जाबांज जवानों ने पुल से रस्सी बांधकर नदी पार करने की कोशिश की।

जम्मू। सेना और पुलिस के जवानों ने जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में चेनाब नदी में पानी के तेज बहाव के बीच फंसे दो युवकों को करीब पांच घंटे तक चले अभियान के बाद बचा लिया है। अधिकारियों ने रविवार को बताया कि सुनील और बबलू शनिवार देर शाम पद्दार इलाके के सुदूर शोल गांव में अपनी जेसीबी से नदी को पार करने की कोशिश के दौरान फंस गए थे।

इसे भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर

उन्होंने बताया कि सेना की 17 राष्ट्रीय राइफल्स के जवानों ने नागरिक प्रशासन के जरिये घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस के साथ मिलकर बचाव अभियान चलाया। अधिकारियों के मुताबिक, पानी का स्तर बढ़ने और तेज बहाव होने के कारण बचाव अभियान में मुश्किलें आईं। हालांकि, सेना के दो जाबांज जवानों ने पुल से रस्सी बांधकर नदी पार करने की कोशिश की। अधिकारियों ने बताया कि वाहन की छत पर बैठे दोनों युवकों को आखिरकार रात में बचा लिया गया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।