प्रदेश में शराब के खिलाफ उमा भारती ने CM शिवराज और वीडी शर्मा को दिया अल्टीमेटम, कांग्रेस ने ली चुटकी

प्रदेश में शराब के खिलाफ उमा भारती ने CM शिवराज और वीडी शर्मा को दिया अल्टीमेटम, कांग्रेस ने ली चुटकी

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने ऐलान किया है कि वे शराबबंदी को लेकर जल्दी ही सड़क पर उतरेंगी। उन्होंने कहा कि सीएम शिवराज और वीडी शर्मा को 15 जनवरी तक का समय देती हूं।

भोपाल। मध्य प्रदेश में दुबारा सत्ता संभालना मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को मुश्किल पढ़ता जा रहा है। प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती दुबारा सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने दुबारा शराबबंदी को लेकर सरकार को चुनौती है।

इसे भी पढ़ें:पूर्व मंत्री जीतू पटावरी ने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा पर कसा तंज, कहा - हो रही है बदलापुर की राजनीति 

आपको बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने ऐलान किया है कि वे शराबबंदी को लेकर जल्दी ही सड़क पर उतरेंगी। उन्होंने कहा कि सीएम शिवराज और वीडी शर्मा को 15 जनवरी तक का समय देती हूं। मेरी तरफ से 14 जनवरी तक जागरूकता अभियान चलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि 15 जनवरी के बाद इस अभियान का नेतृत्व में खुद करुँगी और सड़क पर उतरूंगी।

इसे भी पढ़ें:बीजेपी ने मध्य प्रदेश राज्यसभा चुनाव के लिए घोषित किया अपना उम्मीदवार 

इसे लेकर कांग्रेस ने जमकर निशाना साधा। कांग्रेस के प्रवक्ता ने ट्वीट करते हुए लिखा कि उमा भारती जी , आपने आज भी 15 जनवरी तक प्रदेश में शराबबंदी करने की बात कही है , सड़कों पर आने की बात कही है। इसके पहले 2 फ़रवरी को भी आपने घोषणा कर कहा था कि 8 मार्च महिला दिवस से आप नशामुक्ति अभियान प्रारम्भ करेगी। आप का अभियान चला ही नही, आप घोषणा कर ग़ायब हो गयी ?





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।