कार सवारों ने मारी ढाबा संचालक को गोली, मौके पर ही मौत

कार सवारों ने मारी ढाबा संचालक को गोली, मौके पर ही मौत

सूचना पाकर रामपुर बघेलान थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को परीक्षण के लिए भिजवाया। साथ ही घटनास्थल से साक्ष्य जुटाने शुरू कर दिए हैं। पुलिस आसपास के इलाकों से सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है ताकि हत्यारों का पता चल सके।

सतना। मध्य प्रदेश में सतना जिल में आपसी विवाद के दौरान बीच-बचाव कर रहे ढाबा संचालक को कार में सवार लोगों ने गोली मार दी। सिर में गोली लगने से ढाबा संचालक की मौके पर ही मौत हो गई। शुक्रवार देर रात हुई इस घटना के बाद पुलिस हत्यारों का सुराग लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। 

इसे भी पढ़ें: भोपाल में ईरानी डेरे पर चला प्रशासन का बुलडोजर, भाजपा और कांग्रेस आमने-सामने आए

जानकारी के अनुसार सतना जिले के थाना रामपुर बाघेलान अंतर्गत बेला में स्थित आरके पेट्रोल पंप के सामने चौबे ढाबा में रात तकरीबन 11:45 बजे कार सवार कुछ लोग ढाबे के सामने खड़े हाईवा चालक से विवाद कर रहे थे। इस बीच ढाबे के पास ही खड़े ढाबा संचालक आनंद चौबे कार सवार लोगों के पास पहुंचे और हाईवा चालक से विवाद करने से कार सवार लोगों को रोकने लगे। लेकिन इस बीच कार सवार लोगों ने आनंद के साथ गाली-गलौज करनी शुरू कर दी और कार में बैठे किसी आरोपी ने आनंद के सिर पर गोली मार दी। गोली की आवाज सुनते ही आसपास अफरा-तफरी मच गई।

इसे भी पढ़ें: अपने सगे भाई-भाभी सहित दो बच्चों को जलाया जिंदा , खुद फांसी पर झूला

इस बीच कार सवार आरोपी भाग निकले। सूचना पाकर रामपुर बघेलान थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को परीक्षण के लिए भिजवाया। साथ ही घटनास्थल से साक्ष्य जुटाने शुरू कर दिए हैं। पुलिस आसपास के इलाकों से सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है ताकि हत्यारों का पता चल सके। बताया जा रहा है कि कार में पांच लोग सवार थे और शराब पिए हुए थे। इन्ही में से किसी ने आनंद के सर पर गोली चलाई जिससे आनंद की मौत हो गई। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।