अनियंत्रित ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, तीन युवकों की मौत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 15, 2020   15:50
अनियंत्रित ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, तीन युवकों की मौत

थानाधिकारी मदनलाल ने बुधवार को बताया कि अवलेश्वर टोल प्लाजा के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने होटल में जन्मदिन मनाकर घर लौट रहे तीन बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी। दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीसरे युवक ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया।

जयपुर। राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र मंगलवार देर रात एक अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से तीन बाइक सवार युवकों की मौत हो गई। थानाधिकारी मदनलाल ने बुधवार को बताया कि अवलेश्वर टोल प्लाजा के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने होटल में जन्मदिन मनाकर घर लौट रहे तीन बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी। दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीसरे युवक ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया।

इसे भी पढ़ें: डॉक्टर को फटकार लगाते हुए अखिलेश का वीडियो वायरल, बोले- तुम बहुत छोटे कर्मचारी हो, भागो यहां से

उन्होंने बताया कि बाइक सवार युवकों की पहचान समीर (16), तौकीर (15), और सोहेल (16) के रूप में की गई है। तीनों बाइक पर समीर का जन्म दिन मनाकर वापस लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद तीनों के शव परिजनों को सौंप दिये गये। ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। ट्रक को जब्त कर लिया गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...