एक्ट्रेस को सेक्स टॉयज और अंडर गारमेंट्स भेज रहा था अज्ञात शख्स, तंग आकर पुलिस में कराई शिकायत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 24, 2021   00:47
एक्ट्रेस को सेक्स टॉयज और अंडर गारमेंट्स भेज रहा था अज्ञात शख्स, तंग आकर पुलिस में कराई शिकायत

मुंबई के अंबोली पुलिस थाने में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां लगभग 2 महीने से एक अज्ञात शख्स 28 वर्षीय एक्ट्रेस को अंडर गारमेंट्स और सेक्स टॉयज भेज रहा था।

मुंबई के अंबोली पुलिस थाने में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां लगभग 2 महीने से एक अज्ञात शख्स 28 वर्षीय एक्ट्रेस को अंडर गारमेंट्स और सेक्स टॉयज भेज रहा था। एक्ट्रेस का कहना है कि बार-बार उसे विभिन्न शॉपिंग प्लेटफार्म से पार्सल आने लगे। उन्होंने बताया कि शुरुआत में मैंने ने इस घटना को अनदेखा कर दिया। उन्हें लगा कि शायद कोई उनसे मजाक कर रहा है ,लेकिन जब बार-बार यह घटना होने लगी तो इस प्रताड़ना से तंग आकर एक्ट्रेस ने अंबोली पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई।

इसे भी पढ़ें: 5 लोगों ने एक नाबालिग लड़की से किया बलात्कार, बेहोशी के हालत में छोड़कर फरार हुए आरोपी

अंबोली पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि FIR दर्ज होने के बाद से महिला को अभी तक कोई ऐसा पार्सल दोबारा नहीं मिला है। पुलिस का कहना है कि जांच के दौरान उन्हें कई मोबाइल नंबर मिले हैं, जिनसे शॉपिंग पोर्टलस को आर्डर दिया जाता था। हालांकि अभी तक नंबर के स्थान और पहचान का पता नहीं चल पाया है।अंबोली पुलिस स्टेशन में अधिकारी ने बताया कि एक अज्ञात आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 509 के तहत महिला के सील को अपमान पहुंचाने के इरादे के तहत अपराध दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस का कहना है कि वह अज्ञात शख्स की तलाश में जुटी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।