यूपी में नेपाल से आई दो लड़कियों के साथ सामूहिक बलात्कार, 4 आरोपी को किया गया गिरफ्तार

rape
Prabhasakshi
उप्र में नेपाली किशोरियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया जिसमें 4 आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मामले के चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बलरामपुर। उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले के हरैय्या थाना क्षेत्र में साप्ताहिक बाजार से सामान खरीदने के लिए पड़ोसी देश नेपाल से आई दो किशोरियों के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मामले के चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इसे भी पढ़ें: 13-14 साल के छोटे बच्चे इस टीवी एक्ट्रेस को दे रहे गाली, लगातार मिल रही रेप की धमकी

सूत्रों के मुताबिक, नेपाल के दांग जिले में रहने वाली दो किशोरियां सीमावर्ती क्षेत्र मणिपुर बाजार में साप्ताहिक बाजार से सामान खरीदने आ रही थीं, तभी रास्ते में पड़ने वाले जंगल में चार लोगों ने उन्हें रोककर उनके साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि किशोरियों ने घर पहुंचकर परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी। सूत्रों के अनुसार, परिजन नेपाल पुलिस के पास गए, जो दोनों किशोरियों को लेकर हरैय्या थाने पहुंची। उन्होंने बताया कि हरैय्या पुलिस ने चारों आरोपियों रामचंद्र, राजेंद्र, राकेश और पिंटू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच जारी है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़